गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर व पत्नी राज कंवर की तबीयत बिगड़ी…

गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर व पत्नी राज कंवर की तबीयत बिगड़ी...नागौर. सांवराद में गुरुवार को आनंदपाल की अन्त्येष्टि के बाद शुक्रवार दोपहर में आनंदपाल की मां निर्मल कंवर व पत्नी राज कंवर की तबीयत बिगड़ी, जिला प्रशासन की अनुमति से लाडनूं से बीसीएमएचओ डॉ. राकेश जैन व अन्य चिकित्सकों ने किया स्वास्थ्य परीक्षण। सांवराद में तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रहा कफ्र्यू, साढे पांच से साढ़े सात तक दो घंटे दी ढील, गांव में तनाव का माहौल। 

पुलिस जाब्ते के साथ एएसपी ज्ञानप्रकाश यादव, डिप्टी नरसीलाल मीणा, डीडवाना एसडीएम उत्तम सिंह, लाडनूं तहसीलदार आदू राम, एडीएम छगनलाल गोयल सांवराद में उपस्थित मौजूद है। गौरतलब है कि आनंदपाल के शव का गुरुवार शाम को कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में पुलिस ने अंतिम संस्कार करवा दिया था। 

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के 20वें दिन गुरुवार शाम आनंदपाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। शव को साढ़े छह बजे डी-फ्रिज सहित घर के बाहर बरामदे में रखवाया गया। वहां से शव को डी-फ्रिज सहित मुक्तिधाम ले जाया गया और मुखाग्नि दी गई। अंतिम संस्कार करने के लिए देर रात लगाए गए कफ्र्यू में एक घंटे ढील दी गई। अंतिम संस्कार के दौरान गांव में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा।

गुरुवार दोपहर प्रशासन ने मानवाधिकार आयोग की ओर से जारी किया गया नोटिस एपी के घर चस्पा कर बताया कि शुक्रवार दोपहर तक या तो परिजन शव का अंतिम संस्कार करें अन्यथा प्रशासन को उसका अंतिम संस्कार कराना पड़ेेगा। इसपर गुरुवार शाम एडीजी अजीतसिंह समेत संभागीय आयुक्त एचएस मीणा, आईजी मालिनी अग्रवाल समेत अन्य ने आनंदपाल के परिजनों से अंतिम संस्कार को लेकर वार्ता की।  

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*