जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों ने सोपोर में लश्कर का आतंकी दबोचा, हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों ने सोपोर में लश्कर का आतंकी दबोचा, हथियार बरामदश्रीनगरघाटी में सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकी को गिरफ्तार किया है. बारामूला के सोपोर की फ्रूट मंडी क्रासिंग पर जब सीआरपीएफ, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवान नाका ड्यूटी पर तैनात थे तब उन्होंने लश्कर के आतंकी बासित नजर को पकड़ लिया. मंगलवार देर रात पुलिस ने इसे गिरफ्त में लिया.

पकड़े गए आतंकी के पास से एक पिस्टल और छह राउंड गोलियां मिलीं. पकड़े गए आतंकी से एसओजी पूछताछ कर रही है. सुरक्षाबलों को उम्‍मीद है कि पकड़े गए आतंकी से कई अहम जानकारियां हाथ लग सकती हैं. दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में मंगलवार रात सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच थोड़ी देर तक मुठभेड़ हुई.

खबरों के मुता‍बिक सेना और पुलिस के एक संयुक्त दल ने जांच के दौरान देर रात जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में एक टैक्सी को रुकने का संकेत दिया. वाहन चालक ने संकेत को अनदेखा कर दिया और कुछ दूर जाकर वाहन को रोक दिया. अधिकारी ने कहा, आतंकवादी वाहन से उतरे और उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिस पर जवाबी गोलीबारी की गई.

अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए और जिस वाहन में वे सवार थे उसे वहीं छोड़ गए. उन्होंने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया और तलाशी के दौरान सुरक्षा बलों ने इसमें से एक हथगोला और कुछ खाली कारतूस बरामद किए.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*