टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को दी धमकी, घर में घुसकर मारने की कोशिश

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को दी धमकी, घर में घुसकर मारने की कोशिशनईदिल्लीटीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कोलकाता में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. शमी का आरोप हैं कि इन चार लोगों ने उनके गाली दी और धमकी भी दी. इतना ही नहीं इन चारों ने घर में घुसकर उन्हें मारने की कोशिश की भी. 

शमी ने अपनी शिकायत में बताया कि चारों आरोपियों ने उनकी बिल्डिंग के गार्ड के साथ भी मारपीट की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शमी के घर और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक शख्स की पहचान कर ली गई और चारों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था, लेकिन बाद में जमानत पर उन्हें छोड़ दिया गया. शमी ने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि शनिवार की रात को कार पार्किंग के दौरान एक शख्स की उनसे बहस हो गई थी. बस इतनी सी बात पर वह  शख्स शमी को गालियां देने लगा. शमी के मुताबिक, उस शख्स ने यह भी कहा कि अगर शमी ने गाड़ी से बाहर निकलने की कोशिश की तो उन्हें सबक सिखा दिया जाएगा.

टेलीग्राफ से बात करते हुए शमी ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी थी और उन्हें उम्मीद है कि उनके साथ-साथ उनके परिवार को भी सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी.

गौरतलब है कि शमी फेसबुक पर अपनी और अपनी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने पर भी ट्रोल हो चुके हैं. 

 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*