डीआर्इजी ने डीजीपी की खोली पोल, जेल में दो करोड़ से शशिकला के लिए रसोर्इ, तेलगी ले रहा मसाज

डीआर्इजी ने डीजीपी की खोली पोल, जेल में दो करोड़ से शशिकला के लिए रसोर्इ, तेलगी ले रहा मसाजबेंगलूरु: कर्नाटक की चर्चित आर्इपीएस डी रूपा ने एक लेटर बम फोड़कर अपने डीजीपी की पोल खोलकर रख दी। डीआर्इजी जेल रूपा ने सीनियर डीजीपी को लिखे पत्र में बताया है कि डीजीपी एचएन सत्यनारायण राव ने दो करोड़ की डील कर अन्नाद्रमुक नेता शशिकला के लिए न केवल विशेष रसोर्इ बनवार्इ बल्कि उन्हें वीआर्इपी ट्रीटमेंट भी दिलाया जाता है।

चिट्ठी में लिखा है कि जेल प्रशासन को इस गैर कानूनी हरकत की जानकारी थी, लेकिन उसने कुछ नहीं किया। 10 जुलार्इ को केंद्रीय कारागार का निरीक्षण करने के बाद डीआर्इजी रूपा ने डीजीपी को ये पत्र लिखा था। रिपोर्ट में रूपा ने कहा है कि जांच में हमने ड्रग्स को लेकर 25 कैदियों की जांच की है, जिनमें से 18 में गांजे का टेस्ट पाॅजिटिव मिला था, लेकिन जेल परिसर में गांजा मिलने से रोकने के लिए कदम नहीं उठाया गया। कैदियों को नींद की दवाएं आसानी से मिल जाती है।

तेलगी के 3-4 ‘सेवक कैदी’

रिपोर्ट के अनुसार एेसी सुविधा पाने वाली शशिकला अकेली नहीं है। स्टांप घोटाले का दोषी अब्दुल करीम तेलगी बैरक में 3-4 सहायक रखता है। तेलगी इनसे अन्य कामों के अलावा हाथ-पैर दबवाता है।, मालिश करवाता है। कोर्ट ने 6 महीने पहले सहायक रखने की अनुमति दी थी लेकिन स्वस्थ होने के बाद भी तेलगी की सुविधा जारी रखी है।

क्लासिकल डांसर शाॅर्प शूटर भी

– 2003 में यूपीएससी पास की, रैंक 43वीं

– हैदराबाद में टेनिंग के दौरान बैच में 5वीं रैंक मिली, कैडर कर्नाटक

– शाॅर्प शूटर हैं आैर पुलिस अकादमी में कर्इ अवाॅर्ड जीते हैं

– 2016 में राष्ट्रपति से पुलिस सेवा मेडल से सम्मानित हो चुकी हैं।

-भरतनाट्यम डांस करती हैं, शास्त्रीय संगीत में हिन्दुस्तानी संगीत की जानकारी।

-उमा भारती जब सीएम थीं तो उन्हें कोर्ट के आदेश पर गिरफ्तार किया।

डीजी ने आरोप नकारे

आरोपों पर जेल के डीजी सत्य नारायण राव ने कहा है कि वो जांच के तैयार हैं। हालांकि उन्होंने भ्रष्टाचार के अारोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*