भारतीय सेना की गोलीबारी से नदी में गिरा पाक सेना का वाहन, चार सैनिकों की मौत

भारतीय सेना की गोलीबारी से नदी में गिरा पाक सेना का वाहन, चार सैनिकों की मौतइस्लामाबादभारतीय सेना की तरफ से की गई गोलाबारी में पाक सेना के चार जवान की मौत हो गई. पाकिस्तान की सेना की तरफ से सोमवार को जारी बयान में बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार से हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भारतीय सैनिकों ने उनके वाहन पर गोलीबारी की, जिसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गए.

पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया. गफूर ने बताया कि भारतीय सेना की तरफ से हुई गोलीबारी से वाहन नदी में गिर गया और नियंत्रण रेखा संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में चार सैनिक मारे गए.

उन्होंने बताया कि एक सैनिक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि चार में से तीन की खोज जारी है. पाकिस्‍तानी सेना की तरफ से रविवार रात जम्‍मू-कश्‍मीर के बालाकोट सेक्‍टर (पुंछ) में सीजफायर का उल्‍लंघन किया गया. पाकिस्‍तानी सेना की तरफ से किए गए सीज फायर उल्‍लंघन में मोर्टार दागे गए. पड़ोसी मुल्‍क की सेना की तरफ से सीजफायर उल्‍लंघन के बाद भारतीय सेना जवाबी फायरिंग कर रही है. फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. इसके अलावा राजौरी सेक्‍टर के मांजाकोट में भी सीजफायर उल्‍लंघन की खबर आ रही है. दोनों तरफ से चल रही फायरिंग में अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*