मलेशिया की सैर पर हैं ‘बिग बॉस’ की Ex-कंटेस्टेंट, मोनालिसा ने शेयर की तस्वीरें

मलेशिया की सैर पर हैं 'बिग बॉस' की Ex-कंटेस्टेंट, मोनालिसा ने शेयर की तस्वीरेंनईदिल्लीटीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा के हनीमून की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की शादी को छह महीने बीत चुके हैं और अब दोनों हनीमून पर हैं. मोनालिसा ने हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है. बता दें, इन दिनों मोना और विक्रांत मलेशिया की सैर कर रहे हैं.

बता दें, अंतरा विश्वास यानी मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का जाना-पहचाना नाम है और उन्‍होंने 50 से भी ज्‍यादा भोजपुरी फिल्‍मों में काम किया है.

मोनालिसा और विक्रांत ने ‘बिग बॉस’ के घर पर ही शादी की थी. मोनालिसा को ‘बिग बॉस’ के घर में भी बेहद पसंद किया गया था. 

अपने बिजी शेड्यूल की वजह से मोनालिसा हनीमून के लिए नहीं जा पाई थीं. अब वह थोड़ा समय निकाल कर अपने पति के साथ इन दिनों मलेशिया की सैर कर रही हैं.

मोनालिसा ने खुद मलेशिया और सिंगापुर की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. 

गौरतलब है कि मोनालिसा और विक्रांत ने मशहूर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में हिस्सा लिया था. दोनों की जोड़ी 2 हफ्ते के बाद शो से बाहर हो गई थी.

मोनालिसा इंस्‍टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार फोटो अपडेट्स करती रहती हैं. 

भोजपुरी एक्‍ट्रेस की बात करें तो मोनालिसा के इंस्‍टाग्राम पर सबसे ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं.

सोशल मीडिया में सबसे ज्‍यादा लोगों तक पहुंच रखनेवाले फेसबुक के प्‍लेटफॉर्म पर भी मोनालिसा ही अन्‍य अभिनेत्रियों से आगे हैं. वह 4,87,705 फॉलोअर्स के साथ नंबर वन पर हैं.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*