सुमोना चक्रवर्ती ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफएयर होने की बात को बताया अफवाह

सुमोना चक्रवर्ती ने 'द कपिल शर्मा शो' के ऑफएयर होने की बात को बताया अफवाहनईदिल्लीसुनील ग्रोवर से हुए विवाद से कपिल शर्मा के लिए पैदा हुई मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ कपिल की शो की टीआरपी डाउन हो रही है, तो दूसरी ओर उनकी सेहत भी गड़बड़ चल रही है, जिसके कारण कई बार शो की शूटिंग भी रद्द हो चुकी है. यही नहीं, मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा ने अपनी फीस भी आधी कर दी है और ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी सेलेब्रिटी ने सामने आकर खुद ही अपनी फीस कम करने को कहा है.

क्या कहना है सुमोना का?

खबरें तो ये भी थीं कि कपिल का शो बंद भी हो सकता है, लेकिन इस मामले में कपिल के शो पर ‘सरला’ का किरदार निभाने वाली कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने इस तरह की खबरों को अफवाह करार दिया है. सुमोना का कहना है, ‘शो के बंद होने को लेकर सभी तरह की बातें अफवाह हैं. शो पहले की तरह चलता रहेगा और इसकी शूटिंग भी चल रही है.’ सुमोना ने साथ ही कहा है कि वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ काम नहीं करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुमोना का कहना है, ‘मैंने पहले भी कृष्णा के शो में काम नहीं किया है और मेरा आगे भी इस शो में काम करने का कोई इरादा नहीं है.’ कृष्णा और कपिल कपिल की तुलना पर सुमोना ने कहा है कि मैंने पहले भी इसपर कुछ नहीं कहा है और मैं अब भी दोनों की तुलना पर कुछ नहीं कहने वाली.’ 

लगातार बढ़ती जा रही है सुनील ग्रोवर की कमाई 

बता दें, कपिल शर्मा के शो की लगातार गिरती टीआरपी ने जहां उनकी जेब पर अटैक कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है. खबरों के मुताबिक सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है. सुनील ग्रोवर को लगातार शोज के ऑफर मिल रहे हैं और इस समय सुनील गेस्ट अपीयरेंस और स्टेज शोज पर फोकस कर रहे हैं. जहां कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है तो वहीं सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है.

कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के मूड में नहीं है चैनल

काफी समय बीत जाने के बावजूद कपिल शर्मा और चैनल के बीच नई डील साइन नहीं हुई है. एक ओर जहां इसकी वजह शो की लगातार कम टीआरपी बताई जा रही है, वहीं कपिल शर्मा की गिरती सेहत भी इसका एक कारण हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनी चैनल फिलहाल कपिल शर्मा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के मूड में नहीं है. दरसअल, चैनल के साथ कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में दोबारा साइन होना था.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*