Ohhh No…लौट आई ढिंचैक पूजा,क्या आपने सुना पूजा का यूट्यूब पर रिलीज नया गाना ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’

Ohhh No...लौट आई ढिंचैक पूजा,क्या आपने सुना पूजा का यूट्यूब पर रिलीज नया गाना 'बापू दे दे थोड़ा कैश'मुंबई: लीजिए, जिसका किसी को इंतजार नहीं था, वो मौका फिर भी आ गया है। ढिंचैक पूजा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है। ढिंचैक पूजा ट्रेंड करती है, जब भी वो कोई नया वीडियो अपलोड करती है। ढिंचैक पूजा आए दिन सुर्खियों में रहती है..कभी अपने बिना सुर-ताल के गानों के लिए तो कभी बिग बॉस-11 में आने की अफवाहों को लेकर। एक बार फिर से ढिंचैक पूजा सुर्खियों में आ गई है। जी हां, ढिंचैक पूजा एक बार फिर अपने नया गाना लेकर आ गई है। ढिंचैक पूजा का ये नया गाना ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ उनके ऑफिशल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

हाल ही में किसी कटप्पा सिंह नाम के आदमी द्वारा कॉपीराइट क्लेम करने के बाद भले ही ढिंचैक पूजा के गाने यूट्यूब से डिलीट कर दिए गए हो लेकिन इससे उनकी फैन्स की लिस्ट में कोई कमी नहीं आई है। ढिंचैक पूजा के मशहूर होने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ढिंचैक पूजा के इस नए को रिलीज हुए एक दिन भी नहीं हुआ और इसे अब तक लगभग 6 लाख लोग देख चुके है। अजीबोगरीब गीतों को बेसुरी आवाज में गाकर सोशल मीडिया पर मशहूर पूजा को लोग भला-बुरा कह रहे हों, लेकिन इसके बाद भी वो हर बार सुर्ख़ियों में छा ही जाती हैं। 

हालांकि ढिंचैक पूजा का यह नया गाना फैन्स के लिए ज्यादा खुशी लेकर नहीं आया है क्योंकि पुराने गानों की तरह पूजा अपने गाने के वीडियो में खुद नजर नहीं आ रही हैं। इसमें केवल लिरिक्स नजर आ रहे हैं, पूजा की परफॉर्मेंस नहीं। इसके अलावा उनके ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर पूजा का पुराना गाना ‘सेल्फी मैंने लेली आज’ भी फिर से अपलोड किया गया है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम भी ढिंचैक पूजा का गाना ‘दिलों का शूटर’ कुमार शानू की आवाज में गाते हुए नजर आए थे। सोनू निगम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

सोशल मीडिया पर भले ही लोग ढिंचैक पूजा के गानों की बेसुरेपन की मिसालें दे रहे थे। वो ट्वीटर पर है, यू ट्यूब पर, फेसबुक पर और इंस्टाग्राम पर भी। लोग उसके वीडियो को गालियां देते हैं, कोसते हैं, पूरा नहीं देखते हैं, फिर भी वो अब सोशल ट्रेंड का हिस्सा बनने लगी है और मशहूर हो चुकी है। उसकी डीमेरिट्स ही उसकी खासियत हैं। ख़बरों की मानें तो ढिंचैक पूजा टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आ सकती है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*