WWC 2017: इस स्टार बल्लेबाज़ को गिफ्ट में मिली शानदार स्पोर्ट्स कार, टीम इंडिया को पहुंचाया खिताब के करीब

WWC 2017: इस स्टार बल्लेबाज़ को गिफ्ट में मिली शानदार स्पोर्ट्स कार, टीम इंडिया को पहुंचाया खिताब के करीबनईदिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से आईसीसी विश्वकप फाइनल का टिकट दिलाने वाली स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर को डैटसन रेडी-गो स्पोर्ट्स कार उपहार में दी है। 

निसान इंडिया ने हरमनप्रीत को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में उनकी नाबाद 171 रन की प्लेयर ऑफ द मैच पारी के लिये यह कार भेंट करने की घोषणा की है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड में चल रहे विश्वकप के फाइनल में पहुंच गई है जहां वह खिताब के लिये अब मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी। 

निसान मोटर्स के प्रबंध निदेशक अरूण मल्होत्रा ने कहा, ‘ हम सभी के लिये यह गर्व का क्षण है जहां हम हरमनप्रीत जैसी युवा खिलाड़ी को उभरते हुये देख रहे हैं। हम उन्हें वनडे की सर्वश्रेष्ठ पारी के लिये बधाई देते हैं और भारतीय टीम को फाइनल के लिये अपनी शुभकामनाएं देते हैं। ‘

भारतीय क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में 115 गेंदों में नाबाद 171 रन की पारी खेली थी जो उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी है। 

उनके इस प्रदर्शन से भारत ने यह मैच 36 रन से जीत कर फाइनल में जगह बनाई जो उसके इतिहास में दूसरा ही मौका है।  

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*