अमेठी में राहुल के बाद अब रायबरेली में लगे सोनिया के ‘लापता’ होने के पोस्टर

अमेठी में राहुल के बाद अब रायबरेली में लगे सोनिया के 'लापता' होने के पोस्टरलखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में उनके लापता होने के पोस्टर लगे हुए हैं. पोस्टरों में सोनिया का पता देने वाले का इनाम देने भी घोषणा की गई है.  इससे पहले राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में राहुल की गुमशुदगी के पोस्टर लगे थे. 

रायबरेली के कई इलाकों में लगे पोस्टर

रायबरेली के गोरा बाजार, महानंदपुर और गवर्नमेंट कालोनी में दर्जनों ऐसे पोस्टर रातोंरात लगा दिए गए, जिनमें उनका पता बताने वाले को इनाम देने की बात कही गई है. पोस्टर में लिखा है कि यह रायबरेली के लोगों द्वारा जारी किया गया है, जो अपने संसदीय प्रतिनिधि की गैरमौजूदगी से खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. इन पोस्टरों को हालांकि कांग्रेस समर्थकों ने दीवारों से हटा दिया. 

 क्या कहना है कांग्रेस नेताओं का?स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने कहा, “पोस्टर लगवाने की यह करतूत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की है.” अमेठी जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने आरोप लगाया कि ऐसे बेबुनियाद पोस्टर लगवाने के पीछे भगवा कैम्प का हाथ है. 

सोनिया इस साल नहीं गईं अपने संसदीय क्षेत्र

सोनिया गांधी इस साल अब तक अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं गई हैं और राहुल गांधी फरवरी के बाद अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी नहीं गए हैं. राहुल इससे पहले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए गए थे. उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के साथ प्रदेश के कई हिस्सों में रोड शो किया था. मगर सोनिया अस्वस्थता के कारण चुनाव प्रचार नहीं कर सकी थीं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*