नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने खुद को बताया बॉलीवुड में ‘सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला’ एक्टर

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने खुद को बताया बॉलीवुड में 'सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला' एक्टरनईदिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मानना है कि वह मौजूदा समय में अभिनय के मामले में सबसे ज्यादा पैसा पानेवाले अभिनेता हैं. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा, “जहां तक अभिनय का सवाल है, मैं उद्योग में सबसे ज्यादा पैसा पानेवाला अभिनेता हूं. मुझे बोलने की जरूरत नहीं पड़ी, मुझे उन्होंने (फिल्म निर्माताओं) खुद ही देना शुरू किया.”

हमारी फिल्में शायद इस स्तर की नहीं

हॉलीवुड के बारे में नवाजुद्दीन ने कहा, “मुझे नहीं पता हमारे यहां हॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक हीनता की भावना क्यों है. हमारे यहां माना जाता है कि अगर आप हॉलीवुड में फिल्म कर लेते हैं तो आप बड़े हैं. पता नहीं हमें अपनी फिल्म पर गर्व सा महसूस नहीं होता है, हम शक्तिशाली देश को देखते हैं तो हम थोड़ा कम महसूस करते हैं कि हमारी फिल्में शायद इस स्तर की नहीं हैं.”

हमें गर्व महसूस करना चाहिए

उन्होंने कहा, “लेकिन इस वक्त हमारी जो फिल्में हैं, हमें गर्व महसूस करना चाहिए कि दुनिया में हम बहुत अच्छी फिल्में बना रहे हैं.” नवाजुद्दीन ने बताया कि कैसे ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी सह-कलाकार हुमा कुरैशी की शिकायत की थी. ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की शूटिंग के दौरान हुमा कुरैशी के साथ की घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, “हमें एक रोमांटिक सीन करना था और उसने नवाज भाई कहना शुरू कर दिया, फिर मैंने अनुराग कश्यप से कहा, ‘ये तो मुझे भाई बोल रही है, रोमांटिक सीन कहां कर पाऊंगा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*