पटना रैली: लालू की ललकार- बिहार की चिंगारी पूरे देश में जाएगी

पटना रैली: लालू की ललकार- बिहार की चिंगारी पूरे देश में जाएगीपटना: पटना के गांधी मैदान में लालू यादव की ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ रैली में नीतीश कुमार और बीजेपी वक्‍ताओं के निशाने पर रहे. लालू के साथ ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, यूपी के पूर्व सीएम और सपा नेता अखिलेश यादव, जदयू के बागी नेता शरद यादव, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने अपने भाषण में बीजेपी और संघ को खूब खरी-खोटी सुनाई. वहीं तेजस्‍वी यादव, तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार की खिंचाई की.

रैली में काफी संख्‍या में लोग आए थे. लालू का पूरा परिवार मंच पर रहा. मंच पर लालू और शरद यादव गले मिले. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का रिकॉर्डेड ऑडियो मंच पर सुनाया गया. इसमें उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘आज जो सरकार चल रही है वो अपने हिसाब से देश को बना रहे हैं. सत्ता में बैठे लोग जनता को मूर्ख बना रहे हैं.’ उन्होंने विपक्ष को एकजुट होकर सरकार के खिलाफ खड़े होने का आह्वान किया.

वहीं लालू ने अपने संबोधन में कहा कि उन्‍हें पहले ही पता था कि नीतीश कुमार पलटी मार सकते थे लेकिन फिर भी उन्‍होंने भरोसा किया. तेजस्‍वी, तेजप्रताप और राबड़ी देवी ने अपने अंदाज में नीतीश पर हमला बोला और चुनाव के लिए ललकारा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*