पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा सहित 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, डंपर चालक से मारपीट का आरोप

पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा सहित 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, डंपर चालक से मारपीट का आरोपझुंझुनूं: राजस्थान में झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के छापोली गांव में आम रास्ते को रोक कर एक डंपर चालक के साथ मारपीट एवं गाली गलोच कर चाबी छीनने के आरोप में पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा सहित 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उदयपुरवाटी थानाधिकारी राजेश वर्मा के अनुसार चौधरी स्टोन क्रेशर के मैनेजर सुनील कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा सहित धरने पर बैठे ग्रामीणों ने डंपर चालक को रोक लिया और डंपर की चाबी छीन ली तथा उसके साथ गाली-गलोच कर मारपीट की और आम रास्ते को बंद कर दिया। इससे अन्य राहगिरों को परेशानी हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में गुढ़ा ने कहा कि छापोली की ढाणियों से गुजरने वाले ओवरलोड डंपरों के मामले में भाई भतीजावाद किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं करेंगे। वे छापोली में धरना स्थल पर ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रशासन को बार-बार ग्रामीणों की समस्या से अवगत कराने के बावजूद अधिकारी जनप्रतिनिधि भाई भतीजावाद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक रसूख वाले व्यक्ति ने पांच दिन से आम रास्ते में डंपर खड़ा कर के जाम लगा रखा है लेकिन अधिकारियों की इतनी हिम्मत भी नहीं है कि उसे हटवा सके। ग्रामीणों ने तय किया है कि ग्राम पंचायत छापोली की विभिन्न ढाणियों से ओवरलोड डंपरों के आवागमन को बंद कराने की मांग को लेकर उपखंड कार्यालय के सामने कल तीन अगस्त को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा जिसका नेतृत्व पूर्व मंत्री करेंगे।

उल्लेखनीय है कि छापोली से तिवाड़ी की ढाणी तक कच्चे रास्ते पर ओवरलोड डंपरों के आवागमन से ग्रामीणों को बहुत परेशानी हो रही है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*