9 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेगा बॉलीवुड का यह रीयल लाइफ कपल

9 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेगा बॉलीवुड का यह रीयल लाइफ कपलनईदिल्ली: बॉलीवुड के कपल काजोल और अजय देवगन दोनों की ही ऑन स्क्रीन जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और अब 9 साल के लंबे इंतजार के साथ यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. रील लाइफ हो या रियल लाइफ, दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. कुछ वक्त पहले ही अजय ने अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. अजय ने बताया था कि वह फाइनली इतने समय बाद एक बार फिर एक साथ काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक खबर के अनुसार यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें अजय और काजोल एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. बॉलीवुडलाइफ.कॉम में छपी खबर के मुताबिक एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है कि यह एक फैमिली फिल्म होगी, जो लोगों को एक खास मैसेज देगी.

बता दें कि दोनों ने एक साथ ‘इश्क’ और ‘प्यार तो होना ही था’ जैसी कॉमेडी फिल्म में काम किया है. इसके अलावा दोनों ने एक साथ ‘राजू चाचा’, ‘टूनपुर का सूपरहीरो’ और ‘दिल क्या करे’ में भी स्क्रीन शेयर की है. वहीं अगर बात करें अजय देवगन की आने वाली फिल्म की तो इस शुक्रवार को उनकी फिल्म ‘बादशाहो’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिता में हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*