कंगना रनौत के सबसे बड़े ‘दुश्मन’ को डेट करना चाहती हैं यह क्रिकेटर.

कंगना रनौत के सबसे बड़े 'दुश्मन' को डेट करना चाहती हैं यह क्रिकेटर.नईदिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना शनिवार को एक प्रोग्राम में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने चर्चा करते हुए एक बताया कि देश की आने वाली युवा महिला खिलाड़ी क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को नहीं, बल्कि कप्तान मिताली राज को अपना आदर्श मानेंगी. महिला क्रिकेट टीम ने इस साल आयोजित आईसीसी विश्व कप के फाइनल में पहुंच कर सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि फाइनल में टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन विश्वकप टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के चलते महिला खिलाड़ियों ने भारतीयों के दिल में अपनी अलग जगह बना ली. 
 
वहीं इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड के एक सुपरस्टार को पसंद करती है लेकिन ताजुब की बात है कि सुपर स्टार की इस फेहरिस्त में न तो शाहरुख खान न सलमान खान और न ही आमिर खान बल्कि वह डैशिंग ब्वॉय ऋतिक रोशन को पसंद करती हैं और उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके सबसे पसंदीदा गायक अरिजीत सिंह हैं. 
 
इसके अलावा महिला इंडियन प्रीमियर लीग के बारे में चर्चा करते हुए मंधाना ने कहा कि, “महिला आईपीएल एक बेहतरीन बात है. इससे घरेलू खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर मिलेगा. मैं आश्वस्त हूं कि बीसीसीआई इस बारे में विचार करेगा.”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*