गोपालदास ने की राम रहीम के नार्को टेस्ट की मांग, कहा जेल में मिलती हैं स्पेशल फैसिलिटी.

गोपालदास ने की राम रहीम के नार्को टेस्ट की मांग, कहा जेल में मिलती हैं स्पेशल फैसिलिटीरोहतक: दुष्कर्म के आरोप में जेल गए डेरा सच्चा प्रमुख राम रहीम को मिलने वाली सुख सुविधाओं पर गोचराण भूमि के लिए अनशन कर रहे संत गोपालदास ने सवाल उठाया है. गोपाल दास ने कहा कि गुरमीत को जेल से खाना भेजा जा रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने राम रहीम का नार्को टेस्ट करने की भीं मांग की है ताकि पंचकूला दंगों की हकीकत समाने आ सके. 
 
गोपालदास ने कहा डेरे की तलाशी लेने में देर होने के पीछे की वजह राम रहीम के नार्को टेस्ट से ही साफ हो सकेंगी. उन्होंने कहा कि बाबा के गढ़ में कई राज छिपे हैं जो सरकार के संरक्षण के चलते बाहर नहीं आ पा रहे हैं. संत का कहना है कि सरकार ऐसे लोगों को संरक्षण देकर सोशल टेरर की माहौल बना रही है. ऐसा करने से लोकतांत्रिक, संवैधानिक व जनहित को चोट पहुंचती है. उन्होंने कहा कि राम रहीम के लिए जेल अस्पताल में अलग से अच्छी क्वालिटी का खाना तैयार कराया जाता है, जो डॉक्टरों की टीम के चेकअप करने के बाद उसे परोसा जाता है. गोपालदास ने कहा कि इसके अलावा स्पेशल मशीनें भी मंगवाई गई हैं. 
 
गोपालदास लगभग 99 दिनों से गोचराण भूमि के लिए अनशन कर रहे हैं. उन्होंने अन्न-जल सब भी छोड़ दिया है. 11 अगस्त की रात को पुलिस ने उन्हें आईजी आवास के बाहर धरना देने पर गिरफ्तार कर लिया था. शुक्रवार को गोपालदास को इमरजेंसी डिपार्टमेंट से वार्ड नंबर 3 आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कैदियों के साथ हो रहे दोहरे व्यवहार पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि राम रहीम के आने के बाद जेल का माहौल बदल गया है. उन्होंने कहा कि उनके मौलिक अधिकारों को छीना जा रहा है और मिलने के समय को घटाकर भी 5 मिनट कर दिया गया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*