प्रद्युम्न की मां ने कहा-पुलिस की जांच से संतुष्‍ट नहीं, CBI के हवाले किया जाए केस.

प्रद्युम्न की मां ने कहा-पुलिस की जांच से संतुष्‍ट नहीं, CBI के हवाले किया जाए केस.नईदिल्‍ली: गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल के 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. 24 साल के कंडक्टर का नाम अशोक बताया जा रहा है. खबर यह है कि स्कूल बस के कंडक्टर ने प्रद्यूम्न की हत्या शारीरिक शोषण का विरोध करने पर की. गुड़गांव के डीसीपी ने आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की पुष्टि की. डीसीपी ने बताया कि आरोपी ड्राइवर छात्र के साथ जबरदस्ती करना चाहता था. जब छात्र ने आवाज उठाई तो उसे मार दिया.

इस बीच प्रद्युम्न की माता-पिता ने कहा कि वे पुलिस की जांच से संतुष्‍ट नहीं हैं. उन्‍होंने प्रद्युम्न की हत्‍या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. प्रद्युम्न की मां ने कहा कि उनके बेटे ने कभी भी स्‍कूल बस से सफर नहीं किया. प्रद्युम्न की मां ने मीडिया के सामने रोते हुए कहा कि मेरा सब कुछ उजड़ गया. उन्‍होंने कहा कि मैं जांच से संतुष्‍ट नहीं हूं.

प्रद्युम्न के चाचा ने बताया कि फोन पर स्‍कूल वालों ने बताया कि बच्‍चे को चोट लगी है. उन्‍होंने रायन इंटरनेशन स्‍कूल की प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि स्‍कूल हमारे बच्‍चे को सुरक्षा नहीं दे पाया. इसलिए  स्‍कूल की प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

गौरतलब है कि गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह रायन इंटरनेशनल स्कूल के 7 साल के छात्र प्रद्यूम्न की हत्या के मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. 24 साल के कंडक्टर का नाम अशोक बताया जा रहा है. खबर है कि स्कूल बस के कंडक्टर ने प्रद्यूम्न की हत्या शारीरिक शोषण का विरोध करने पर की.

गुड़गांव के डीसीपी ने आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की पुष्टि की. डीसीपी ने बताया कि आरोपी ड्राइवर छात्र के साथ जबरदस्ती करना चाहता था. जब छात्र ने आवाज उठाई तो उसे मार दिया. डीसीपी ने बताया कि आरोपी ड्राइवर इस स्कूल में पिछले 6-8 महीने से काम कर रहा था. ये ड्राइवर जब शुक्रवार को सुबह टॉयलेट के लिए जा रहा था तभी उसने वहां उस बच्चे को देखा. आरोपी ड्राइवर अपनी जेब में चाकू भी लिए हुए था.

रायन इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में दूसरी क्लास के छात्र का शव मिलने से शुक्रवार सुबह हड़कंप मच गया था. ये स्कूल गुरुग्राम के सोहना रोड़ पर स्थित है. पुलिस ने बताया कि कुछ छात्रों ने सुबह करीब साढ़े आठ बजे स्कूल इमारत के एक शौचालय में खून से लथपथ पद्युम्न ठाकुर (सात) का शव देखा.

गुड़गांव पुलिस के जन संपर्क अधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि छात्रों ने शिक्षकों को सूचना दी और स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. वे उसे लेकर आर्टेमिस अस्पताल गए. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*