दिल्‍ली चार बदमाशों ने फिल्‍मी अंदाज में कैशवैन से उड़ाए 60 लाख.

दिल्‍ली चार बदमाशों ने फिल्‍मी अंदाज में कैशवैन से उड़ाए 60 लाख.नईदिल्‍ली: पूर्वोत्तर दिल्ली के करावल नगर इलाके में चार मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश बदमाश सोमवार रात एक कैशवैन से 60 लाख रुपये लेकर भाग गए. बदमाशों ने इस पूरी घटना को फिल्‍मी अंदाज में अंजाम दिया. वारदात के बारे में पुलिस ने बताया कि जब लूटपाट हुई उस दौरान वाहन में कैशियर मनवीर, सुरक्षा गार्ड प्रदीप, चालक आदिल और कस्टडियन थे. पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान मनवीर और प्रदीप घायल हो गए. दोनों का उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि घटनास्‍थल के पास की दुकान से ली गई सीसीटीवी फुटेज में बदमाश दो बाइक पर दिखाई दे रहे हैं. बदमाश घटना को अंजाम देने के लिए पल्‍सर और स्‍पलेंडर बाइक से आए थे. नॉर्थईस्‍ट दिल्‍ली के डीसीपी एके सिंह ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर करीब 3.50 बजे की है. कैशवैन सीएमएस कंपनी थी.

उन्‍होंने बताया कि पटपड़गंज जाने से पहले कैशवैन करावल नगर में थी. इस दौरान वैन में चार लोग बैठे थे. यहां वे बैंकों से पैसा इकट्ठा कर रहे थे. जैसे ही वैन करावल नगर के जोहरीपुर इलाके में पहुंची तो वैन को पीछे से एक व्‍यक्ति ने खटखटाया. डीसीपी एके सिंह ने बताया जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने वैन में मौजूद लोगों को पहले हथियारों के दम पर धमकाया.

इसके बाद उनमें से एक ने फायर किया, जिसमें कैशियर मनवीर गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद बदमाशों ने कैश से भरे हुए बक्‍सो को वैन से बाहर निकालकर नकदी को एक बैग में भर लिया. कैश लूटने के बाद बदमाशों ने गार्ड पर भी हमला किया और बदमाश मौके से फरार हो गए.

बदमाशों के जाने के बाद स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को करीब 4.15 बजे सूचना दी. जख्‍मी लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि लूट का मामला करावल नगर पुलिस स्‍टेशन में दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*