पाकिस्तानियों ने कुछ ऐसे खेला बच्चों का ये गेम कि VIDEO हो गया वायरल.

पाकिस्तानियों ने कुछ ऐसे खेला बच्चों का ये गेम कि VIDEO हो गया वायरल.पाकिस्तान: उम्र चाहे कितनी भी हो लेकिन दिल से बचपना आसानी से नहीं जाता. मौका मिलने पर ज्यादातर लोग बच्चों के साथ या अपने हमउम्र लोगों के साथ बचपन में खेले गए गेम को खेलने का मौका नहीं चूकते. सांप-सीढ़ी और लूडो जैसे गेम तो लगभग सभी ने खेला है. लेकिन पाकिस्तान के कुछ लोगों ने लूडो को एक नया ही रूप दे दिया. उन्होंने रेगिस्तान की जमीन पर खेल का बोर्ड बनाया और गोटियों के रूप में खुद ही खड़े हो गए. 
 
वीडियो में बोर्ड के चारों ओर शख्स खड़े नजर आ रहे हैं. एक लड़का करीब एक फुट बड़ा पासा जमीन की ओर उछालता है. इसके बाद उसमें जो भी नंबर आता है उसके मुताबिक काले कपड़े पहना एक लड़का धीरे-धीरे आगे बढ़ता और लूडो के रूल के तहत अपने सामने वाले शख्स को टक्कर मारते हुए गिरा देता है.
 
वहीं पासा चलने वाला खिलाड़ी साइड से आता है और गिरे हुए शख्स को उठाकर दूसरी ओर फेंक आता है. जिसका अर्थ होता है कि वो दूसरे खिलाड़ी की एक गोटी गेम से बाहर हो गई.
 
20 सेकेंड के इस वीडियो में एक आदमी गेम के बीच बैठ कर आराम कर रहा है जैसे गेम में प्यादा घर पहुंचने के बाद करता है. ये वीडियो पाकिस्तान में कहां का है और इस गेम को खेल रहे लोग कौन है फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*