मथुरा मंदिर कर्मचारियों ने किया महिला से सामूहिक बलात्कार.

मथुरा मंदिर कर्मचारियों ने किया महिला से सामूहिक बलात्कार.मथुरा: यूपी में मथुरा जिले के बरसाना में राधारानी मंदिर में दो कर्मचारियों द्वारा ओडिशा से आई एक महिला श्रद्धालु के साथ कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने पर उच्चाधिकारियों के आदेश पर मामला दर्ज कर महिला को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है. इसके अलावा पुलिस अब फरार हो चुके दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, ‘ मामला 11 सितंबर (सोमवार) की रात का है, जब ओडिशा से आई पचास वर्षीय एक महिला लाड़िलीजी मंदिर में दर्शन करने के पश्चात मंदिर प्रांगण में ही सो गई थी.’ उन्होंने कहा, ‘‘रात में ही मंदिर के चौकीदार कन्हैया तथा रसोइया पंगा ने मंदिर परिसर में ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
 
महिला के इस आरोप की पुष्टि मंदिर प्रांगण में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी हो गई है.’ महिला का कहना है कि उसने स्थानीय स्तर पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करानी चाही, लेकिन थाने में मौजूद पुलिसकर्मी ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए उसे वहां से भगा दिया, लेकिन आज जब मुझे घटना की जानकारी मिली तो तुरंत आदेश कर देर रात भादंवि की धारा 376 (बी) के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.’ थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त महिला स्वयं को ओडिशा का निवासी बता रही है.  
 
उन्होंने बताया कि आरोपियों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार उन दोनों ने उसे कुछ सुंघाया जिससे वह बेहोश हो गई. तब वे उसे निकट ही ले गए. होश में आने पर उसने प्रतिकार स्वरूप उन पर थूका. इस पर उन दोनों ने उसे धमकाने का प्रयास किया. थानाध्यक्ष ने कहा, उन दोनों की तलाश जारी है तथा उन्हें जल्द ही दबोच लिया जाएगा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*