मुंबई आरके स्टूडियो में भीषण आग, दमकल की 6 गाड़‍ियां मौके पर पहुंचीं.

मुंबई आरके स्टूडियो में भीषण आग, दमकल की 6 गाड़‍ियां मौके पर पहुंचींमुंबई: मुंबई के मशहूर आरके स्टूडियो में शनिवार दोपहर भीषण आग लगने की खबर है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. स्‍टूडियो के अंदर धुंआ होने के कारण आग पर काबू पाने में परेशानी हो रही है. आग लगने के बाद आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई है. शुरुआती खबरों के अनुसार स्टूडियो में सजावट के लिए बिजली का काम करते समय आग लगी है. आग की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

आपको बता दें कि आर.के स्टूडियो की स्थापना शो मैन के नाम से मशहूर राज कपूर ने 1948 में की थी और इस स्टूडियो में सबसे पहले फिल्म आग की शूटिंग की गई थी. इसके बाद इस स्टूडियो में कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग की जा चुकी है. अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग दोपहर करीब 2.22 बजे लगी. आग से स्टूडियो में कितना नुकसार हुआ, इसका अभी तक अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

आग के कारण स्‍टूडियो के हाल नंबर 1 पूरी तरह से नष्‍ट होने की खबर आ रही है. फिलहाल स्टूडियो की ओर आने वाले रास्ते को ब्‍लॉक कर दिया गया है. समाचार एजेंसी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखने से अंदाजा लगाया जा स‍कता है कि स्टूडियो में लगी आग काफी भयंकर है. दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. फायर ब्रिगेड का कहना है कि आग शार्टसर्किट से लग सकती है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*