‘8 महीने तक रोज रात मेरा रेप होता रहा, बाबा सप्‍लाई करता है लड़कियां’.

'8 महीने तक रोज रात मेरा रेप होता रहा, बाबा सप्‍लाई करता है लड़कियां'.सीतापुर: यूपी पुलिस ने एक किशोरी के साथ बलात्‍कार के मामले में कथित बाबा शिया राम दास को गिरफ्तार किया है. किशोरी का आरोप है कि बाबा ने उसको गैरकानूनी तरीके से आठ महीने तक बंधक बनाए रखा और कई बार बलात्‍कार किया. पीडि़ता का यह भी कहना है कि बाबा के कई शिष्‍यों ने भी उसके साथ बलात्‍कार किया. पुलिस के मुताबिक पीडि़ता के एक रिश्‍तेदार ने 50 हजार रुपये में उसको बाबा की एक शिष्‍या को बेच दिया. उसके बाद पीडि़ता को पहले लखनऊ ले जाया गया और उसके बाद बाबा के मिसरिख स्थित आश्रम लाया गया, जहां बाबा ने उसके साथ बलात्‍कार किया. 

पीडि़ता के मुताबिक बाबा ने उसका एक एमएमएस भी बनाया और धमकाया कि यदि वह किसी को भी इस बारे में बताएगी तो उसको खतरनाक अंजाम भुगतना होगा. उसके बाद उसको आगरा स्थित आश्रम ले जाया गया और जहां आठ महीने तक रोज रात में अन्‍य लोगों द्वारा उसका बलात्‍कार किया जाता रहा. 

उसके बाद जब उसको वापस मिसरिख लाया गया तो बाबा ने फिर बलात्‍कार किया. किसी तरह से पीडि़ता के हाथों बाबा का मोबाइल फोन लग गया और उसने आश्रम से ही पुलिस को फोन कर दिया. बाबा एक गर्ल्‍स स्‍कूल भी चलाता है. पीडि़ता ने यह आरोप भी लगाया है कि बाबा इसके माध्‍यम से सेक्‍स रैकेट भी चलाता है और राजनेताओं और नौकरशाहों को भी स्‍कूली गर्ल्‍स की सप्‍लाई की जाती है. हालांकि बाबा ने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि वह कभी पीडि़ता से नहीं मिला.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*