गर्लफ्रेंड के साथ शिरडी पहुंचे कपिल शर्मा, ‘फिरंगी’ के लिए बाबा से मांगी दुआ

गर्लफ्रेंड के साथ शिरडी पहुंचे कपिल शर्मा, 'फिरंगी' के लिए बाबा से मांगी दुआनईदिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और इसलिए वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. पिछले कुछ वक्त से अपनी बीमारी के चलते लाइमलाइट से दूर हुए कपिल शर्मा अब अपनी तबियत के ठीक होने के बाद एक बार फिर एक्टिव नजर आ रहे हैं और काफी जोर-शोर से अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. हाल ही में अपनी फिल्म के लिए दुआ करने वह शिरडी पहुंचे थे. यहां उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ भी दिखाईं दी.

दोनों शिरडी में बाबा के दर्शन करते हुए नजर आएं. बदा दें, वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘सारेगामापा’ में भी पहुंचे थे. यहां वह अपने पहले अवतार में ही दिखाई दिए. उन्होंने बीते दिनों काम से ब्रेक लेने के बाद बेंगलुरु में इलाज कराया और अब वह वापस अपने काम पर लौट रहे हैं. बता दें, फिरंगी कपिल शर्मा के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है और इस वजह से भी कपिल के लिए यह फिल्म खास है. इस फिल्म की कहानी आजादी से पहले के वक्त पर आधारित है.

फिल्म के ट्रेलर को कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इसमें कपिल काफी अच्छे नजर आ रहे थे. कपिल की यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*