प्रकाश सिंह बादल का कांग्रेस पर हमला- ‘राज्य में चल रहा जंगल राज’

प्रकाश सिंह बादल का कांग्रेस पर हमला- 'राज्य में चल रहा जंगल राज'चंडीगढ़: पंजाब में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आज कहा कि राज्य तेजी से खतरनाक अराजकता की ओर बढ़ रहा है. बादल की यह टिप्पणी तब आई है जब एक दिन पहले अमृतसर में एक हिंदू संगठन के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि संगरूर जिले में एक अकाली सरपंच के पति को गोली मार दी गई. उन्होंने यहां एक बयान में कहा कि नौ महीने से भी कम समय में कांग्रेस ने राज्य में शांति और सांप्रदायिक सौहार्द का वातावरण बिगाड़ दिया है. उन्होंने कहा कि यहां जंगल राज है. असामाजिक तत्वों को कानून अपने हाथ में लेने की छूट दे दी गई है.

एक के बाद एक दागते गए गोलियां

अमृतसर के  भरत नगर इलाके में अमृतसर-बटाला रोड पर अज्ञात लोगों ने सोमवार को एक हिंदू संगठन के नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. हिंदू संघर्ष सेना के जिला प्रमुख विपन शर्मा (45) भरत नगर इलाके में एक दोस्त की दुकान के बाहर खड़े थे जब हमलावरों ने उन पर एक दर्जन गोलियां बरसाईं.

इससे पहले गत 17 अक्टूबर को लुधियाना में इसी तरह की एक घटना में आरएसएस के एक नेता रविंद्र गोसैन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने कहा कि मोटरसाइिकलों पर सवार चारों हमलावर नकाबपोश थे, उनमें से दो ने शर्मा पर गोलियां चलायीं और फरार हो गए.

शर्मा को एस्कॉर्ट अस्पताल ले जाया गया जहां लाने के साथ ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अस्पताल के निदेशक डॉ. एच पी सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर 15 जगह जख्म थे जिनमें से आठ गोलियों के निशान थे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*