फ्लाइट में नशे में धुत पति के अंगूठे से किया फोन अनलॉक, खुला सीक्रेट, हुई इमरजेंसी लैंडिंग

फ्लाइट में नशे में धुत पति के अंगूठे से किया फोन अनलॉक, खुला सीक्रेट, हुई इमरजेंसी लैंडिंगनईदिल्लीः विमान में खराबी होने पर अपने कई बार इमरजेंसी लैंडिंग की खबरें सुनी होंगी. लेकिन क्या अपने सुना है कि विमान में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े की वजह से विमान को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी हो. जी हां यह यह वाकया दोहा से बाली जा रहे विमान में उस वक्त हुआ जब वो भारत के आस-पास से गुजर रहा था. झगड़े के बाद विमान को तुंरत चेन्नई एयरपोर्ट पर लैंड करना पड़ा. दरअसल हुआ यह कि ईरानी दंपत्ति रविवार को कतर एयरवेज के विमान क्यूआर-562 में अपने बच्चे के साथ सवार हुए थे. जिस वक्त विमान भारत के रास्ते बाली जा रहा था उस वक्त दोनों नशे में थे. इस दौरान पति की आंख लग गई, लेकिन पत्नी जाग रही थी.

पत्नी ने पति का फोन निकाला और उसे चेक करने लगी. लेकिन फोन पर थंब लॉक लगा था. पत्नी ने नशे में धुत पति का अंगूठा फोन में लगाकर उसे स्कैन कर लिया और फोन खुल गया. इसके बाद पत्नी ने फोन के अंदर चैट बॉक्स और अन्य सोशल मीडिया मैसेजेस देखें तो वह हैरान रह गई. उसे पता चला की उसका पति उसे धोखा दे रहा है. वह सीट पर खड़ी हो गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी. हंगामा सुनकर महिला का पति भी जाग गया. सारे यात्री इस महिला के हंगामें से परेशान हुए. कई बार क्रू मेंबर्स के समझाने का भी इस गुस्साई महिला पर कोई असर नहीं हुआ. क्रू मेंबर्स ने महिला को विमान की सुरक्षा का भी हवाला दिया. लेकिन महिला ने कू मेंबर्स के साथ भी बदसलूकी की. जब बात नहीं बनी तो विमान का रूट डाईवर्ट किया गया और चेन्नई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

पति-पत्नी को विमान से उतारा गया और विमान आगे बढ़ गया. सीआईएसएफ ने काफी देर तक चेन्नई एयरपोर्ट पर पति-पत्नी को रोककर रखा. महिला का नशा उतरा तो उनसे भी पूछताछ की गई.  इसके बाद दोनों को मलेशिया के रास्ते दोहा की कनेक्टिंग फ्लाइट में बैठाकर वापस दोहा भेज दिया गया. एयरलाइन के अधिकारियों ने बताया कि महिला ने क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी तो की थी लेकिन किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है, पति ने इस घटना के लिए माफी मांग ली है इसलिए हमने कोई केस दर्ज नहीं कराया है. निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*