Whatsapp पर करें किसी को भी ट्रैक, देख सकेंगे छुपा हुआ Last Seen

Whatsapp पर करें किसी को भी ट्रैक, देख सकेंगे छुपा हुआ Last Seenनईदिल्ली: व्हाट्सऐप पर आप किसी को मैसेज करते हैं और उसके रिप्लाई के इंतजार में आपको बार-बार ऑनलाइन आना पड़ता है या फिर आप किसी को ट्रैक करना चाहते हैं, वो कब ऑनलाइन आएगा या कब ऑफलाइन होगा. इसके अलावा किसी का लास्ट सीन हाइड होने पर आपको ये नहीं पता चलता कि वो कब से ऑनलाइन नहीं आया है. अगर इन सभी सवालों के जवाब आपको मिल जाएं तो कैसे रहे. ये सब मुमकिन है. एक ऐसी ट्रिक है जिसकी मदद से आप WhatsApp पर किसी को भी ट्रैक कर सकते हैं. साथ ही हाइड होने पर भी आप उसका lastseen भी देख सकते हैं. इसके लिए आपको एक ऐप डाउनलोड करनी होगी इसका नाम है WhatsAgent.

ऐसे कर सकते हैं किसी को भी ट्रैक

WhatsAgent एक फ्री ऐप है, इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. इसका इस्तेमाल भी बेहद आसान है. इसमें आप एक साथ 2 लोगों को एक-साथ ट्रैक कर सकते हैं. ऐप को इंस्टॉल करते ही आप जिसको ट्रैक करना चाहते हैं उसका मोबाइल नंबर डालना होगा. उसके बाद उसके ऑनलाइन-ऑफलाइन से लेकर लास्ट सीन तक की अपडेट आपको मिलेगी. आप जिसको ट्रैक कर रहे हैं उसके ऑनलाइन आने पर आपको फोन पर नोटिफिकेशन आ जाएगा कि वो ऑनलाइन आ गया है. इसके साथ ही उसका last seen भी आप यहां देख पाएंगे.

STEP 1 
ऐप को डाउनलोड करते ही आपसे कुछ परमिशन मांगी जाएंगी, उन्हें Allow करें. 

STEP 2
इसके बाद आप जिसको व्हाट्सऐप पर ट्रैक करना चाहते हैं उसका नंबर यहां एंटर कर Follow पर टैप करें. यहां 2 नंबर डाले जा सकते हैं.

STEP 3
इसके बाद जिन 2 लोगों का नंबर यहां डाला गया है वो जैसे ही ऑनलाइन आएंगे आपके फोन पर नोटिफिकेशन आ जाएगा. आप उनका Last Seen भी देख पाएंगे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*