घर से बाहर आते ही हिना खान पर निकला हितेन तेजवानी का गुस्सा, कहा- वह फेक हैं

घर से बाहर आते ही हिना खान पर निकला हितेन तेजवानी का गुस्सा, कहा- वह फेक हैंनईदिल्ली: बिग बॉस के इस सीजन में यूं तो कई सारे सदस्य आए लेकिन कुछ सदस्य ऐसे भी हैं जिन्हें शुरुआत से ही दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन कुछ ऐसे सदस्य भी हैं जो काफी मुश्किल से इतना लंबा सफर तय कर पाए हैं, लेकिन अगर हितेन की बात करें तो वह शुरुआत से ही घर में काफी शांत रहे हैं और बिना किसी से लड़ाई झगड़ा किए आगे बड़े हैं. उन्हें घरवाले उनके नेचर की वजह से पसंद करते थे. हालांकि, इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हितेन खुद को बचा नहीं पाए और घर से बाहर हो गए. बाहर आने के बाद उनका एक इंटरव्यू यूट्यूब पर शेयर किया गया है.

इस इंटरव्यू में वह अपने बिग बॉस के सफर के बारे में बता रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनका यह सफर काफी अच्छा रहा और उन्होंने अपनी इस जर्नी को काफी पसंद किया. इस दौरान जब उनसे घरवालों को लेकर बात की तो उन्होंने खुल कर अपने विचार रखे. हिना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हिना के बारे में बात न हीं करें तो अच्छा होगा. उनकी इस बात से यह साफ कहा जा सकता है कि वह हिना से नाराज हैं. वहीं शिल्पा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर विकास गेम खेल रहे हैं तो शायद शिल्पा भी गेम खेल रही हैं. 

वहीं जब उनसे घरवालों को एक शब्द में डिफाइन करने को कहा गया तो उन्होंने हिना के बारे में पूछे जाने पर हिना को फेक कहा, विकास को उन्होंने मास्टमाइंड कहा. आज घर में इस हफ्ते की नॉमिनेशन होने वाली है लेकिन अभी यह नहीं पता चला कि कौन-कौन से सदस्य बेघर होने के लिए नॉमिनेट होंगे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*