जेनेलिया ने ऐसा दिया गिफ्ट कि 40 की उम्र में 20 के लड़के बन गए रितेश

जेनेलिया ने ऐसा दिया गिफ्ट कि 40 की उम्र में 20 के लड़के बन गए रितेशनईदिल्‍ली: रितेश देशमुख 40 साल के हो गए हैं और हाल ही में उन्होंने अपना जन्‍मदिन भी मनाया. लेकिन उनके बर्थडे पर एक बेहद अनोखा तोहफा देकर उनकी पत्‍नी जेनेलिया डिसूजा ने उनके लिए और भी खास बना दिया है. जेनेलिया को आता है कि उनके 40 साल के पति को बर्थडे पर 20 साल का कैसे महसूस कराते हैं और यह कहना हमारा नहीं बल्कि खुद रितेश का है. दरअसल जेनेलिया ने अपने पति को उनके बर्थडे पर टेस्‍ला एक्‍स कार गिफ्ट की है. इस फोटो को देखकर यह तो साफ है कि रितेश और जेनेलिया मुंबई में नहीं हैं. यह कार खरीद कर टेस्‍का एक्‍स इलेक्‍ट्रोनिक कार को खरीदने वाले रितेश दूसरे इंडियन बन गए हैं. इससे पहले हाल ही में एक नीले रंग की कार मुंबई की सड़कों पर दौड़ती नजर आई थी जो इंडिया में आई टेस्‍ला एक्‍स पहली कार थी.

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने कॉमिक किरदारों के लिए काफी मशहूर हैं. फिल्मों में उनकी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग को लोग काफी पसंद करते हैं. 17 दिसंबर 1978 को जन्में रितेश जानेमाने राजनेता और महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री विलास राव देशमुख के बेटे हैं. बॉलीवुड में रितेश और उनकी पत्‍नी जेनेलिया ने एक साथ फिल्‍म ‘तुझे मेरी कसम’ से शुरुआत की थी और यहीं से उनकी प्रेम कहानी भी शुरू हुई.

9 साल के रिश्‍ते के बाद रितेश और जेनेलिया ने शादी कर ली नके दो बेटे राहिल और रिहान हैं. रितेश ने 2013 में अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी और सबसे पहले मराठी फिल्म बालक पालक को प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सरहाना मिली थी और इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स भी जीते थे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*