‘बिग बॉस’ के घर पहुंच सकती है पुलिस, अर्शी खान की बढ़ी मुश्किलें…

'बिग बॉस' के घर पहुंच सकती है पुलिस, अर्शी खान की बढ़ी मुश्किलें...नईदिल्‍ली: इन दिनों बिग बॉस के घर में नजर आ रहीं मॉडल अर्शी खान के लिए घर के बाहर से बुरी खबर आ रही है. अर्शी घर में कप्‍तान हैं और एक और हफ्ता आगे बढ़ने के लिए वह शिल्‍पा से कप्‍तानी के लिए लड़ती नजर आ रही थीं. लेकिन अब ल‍गता है कि अर्शी की यह सारी मेहनत बर्बाद हो सकती है. घर से बाहर किए गए अपने एक काम के चलते अर्शी खान को गिरफ्तार होना पड़ सकता है. दरअसल कुछ साल पहले, अर्शी ने अपनी सेमी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान के राष्ट्रीय झंडे पेंट किए थे. उस समय भी अर्शी की इस हरकत पर बवाल उठा था लेकिन अब इस मामाले के चलते अर्शी को गिरफ्तार होना पड़ सकता है.

इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्‍स की खबर के अनुसार अर्शी के द्वारा इस तरह राष्‍ट्रीय ध्‍वज का अपमान करने के बाद उनकी इस हरकत के लिए जालंधर के एक वकील ने अर्शी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसी मामले के चलते सोमवार को अर्शी के खिलाफ पिछले तीन महीनों के दौरान मामले की अदालत की कार्यवाही में भाग नहीं लेने के लिए गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था.
 
रिपोर्ट के मुताबिक, जालंधर मजिस्ट्रेट अदालत ने पुलिस को बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने और अर्शी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. यह तीसरी बार है जब अर्शी ने मुकदमे में भाग नहीं लिया है और वारंट जो उसके खिलाफ जारी किया गया है वह इस मामले में दूसरी बार है. हालांकि, अर्शी की पब्लिसिस्ट फ्लीन रेमडिओस ने 15 जनवरी 2018 तक अदालत से रुकने का आदेश प्राप्त कर लिया है, जो बिग बॉस 11 के खत्‍म होने के बाद का दिन है.

अर्शी के पब्लिसिस्‍ट ने पोर्टल को बताया है, “एक अरेस्ट वारंट सोमवार को अर्शी खान के खिलाफ एक जालंधर मजिस्ट्रेट अदालत ने जारी किया था. मैं अदालत में शामिल नहीं हो सकी क्योंकि मुझे बुखार था और जैसा कि हम सभी जानते हैं, बिग बॉस हाउस में अर्शी खान को लॉक किया गया है. अर्शी खान 1 अक्टूबर से बिग बॉस हाउस के अंदर रह रही हैं और यह तीसरी बार था कि इस मामले में अर्शी खान को पिछले तीन महीनों में सुनवाई के लिए बुलाया गया था.’

उन्होंने यह भी कहा कि गिरफ्तारी वारंटअभी तक रद्द नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस 15 जनवरी के बाद ही कार्रवाई कर सकती है.’ हालाँकि रिपोर्ट्स की माने तो अरेस्ट वारंट को अभी भी रद्द नहीं किया गया है. यानी अर्शी खान को बिग बॉस के घर से ही गिरफ्तार किया जा सकता है, या हो सकता है कि अर्शी को भी अपने कानूनी मामले के चलते घर से बाहर किया जाए. दरअसल पिछले सीजन में भी घर के कंटस्‍टंट स्‍वामी ओम को एक कानूनी मामले के चलते घर से बाहर जाने और फिर वापिस आने दिया गया था. स्‍वामी ओम पर भी एक कानूनी मुकद्दमा चल रहा था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*