बिग बॉस 11: घर में सबसे कमजोर समझे जाने वाले लव की रैंकिंग जान आप भी रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 11: घर में सबसे कमजोर समझे जाने वाले लव की रैंकिंग जान आप भी रह जाएंगे हैराननईदिल्ली: बिग बॉस का यह सीजन काफी वक्त से चर्चाओं में हैं लेकिन जैसे-जैसे यह शो अपने फिनाले की ओर कदम बड़ा रहा है वैसे-वैसे इस शो को लेकर लोगों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. बता दें, घर में शुरुआत में कुछ कॉमनर्स और कुछ सैलेब्स की एंट्री हुई थी जिनमें से अब केवल 8 सदस्य बचे हैं. इनमें शिल्पा, विकास, हिना, प्रियांक का नाम सैलेब्स की लिस्ट में शामिल है तो वहीं लव, अर्शी, आकाश और पुनीष कॉमनर्स हैं. हालांकि, कॉमनर्स सैलेब्स को अच्छा कॉम्पिटिशन दे रहे हैं. 

बता दें, हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित खबर के मुताबिक घर के सभी सदस्यों की रैंकिंग का खुलासा किया है. इस रिपोर्ट को सोशल मीडिया के पोल्स को देखते हुए बनाया गया है. बता दें, इस लिस्ट में सबसे ऊपर शिल्पा का नाम है. वह लिस्ट में पहले नंबर पर हैं. वहीं विकास का नाम लिस्ट में दूसरे स्थान पर है. तीसरे नंबर पर टीवी की सबसे पसंदीदा बहु हिना खान हैं और चौथे नंबर पर घर के सबसे कंमजोर सदस्य समझे जाने वाले लव त्यागी का नाम है.

बता दें, लव की एंट्री घर में पड़ोसी के तौर पर हुई थी जिसके बाद घर में आने के बाद वह कैमरा पर कम नजर आते थे जिस वजह से सलमान ने उन्हें काफी बार वॉर्न भी किया लेकिन अब बड़ते वक्त के साथ उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है और लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं. वहीं पांचवे नंबर पर प्रियांक शर्मा हैं. छटे नंबर पर अर्शी खान का नाम है, सातवें नंबर पर आकाश ददलानी और आठवें नंबर पर घर के सदस्य पुनीष का नाम है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*