गोल्डन ग्लोब्स 2018: शो के होस्ट सेठ मेयर्स ने यौन उत्पीड़न पर कह दी यह बड़ी बात

गोल्डन ग्लोब्स 2018: शो के होस्ट सेठ मेयर्स ने यौन उत्पीड़न पर कह दी यह बड़ी बातनईदिल्ली: रविवार को आयोजित हुए गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड की मेजबानी सेठ मेयर्स ने की. यह साल हॉलीवुड के लिए काफी खास है क्योंकि पिछले साल इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न पर खुल कर बात की. इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सेक्स स्केंडल का खुलासा हुआ और इसका सामना इंडस्ट्री की कई बड़ी एक्ट्रेस को भी करना पड़ा था. इस वजह से इस साल हॉलीवुड के सभी सितारे रेड कारपेट पर काले कपड़ो में नजर आए. यह पहला बड़ा मौका है जब पूरा हॉलीवुड इस स्केंडल के खिलाफ एकजूट हुआ है. 

अवॉर्ड शो के मेजबान सेठ मेयर्स ने सबका स्वागत करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, ‘2018 में मेरीजुआन का स्वागत किया गया है और सेक्शुअल हैरेसमेंट को अलविदा कहा गया है. यह साल हॉलीवुड के लिए अच्छा होने वाला है’. उन्होंने आगे कहा कि ‘साल 2017 ‘बिग लिटल लाइस’ और ‘गेट आउट’ का था. बता दें, ‘बिग लिटल लाइस’ हॉलीवुड की मशहूर टीवी सीरीज है और ‘गेट आउट’ हॉलीवुड की फिल्म है. सेठ ने इस टीवी सीरीज और फिल्म का नाम लेकर सेक्शुअल हैरेस्मेंट पर तंज कसा. 

बता दें, शो के रेड कारपेट पर मेरिल स्ट्रीप, एंजेलीना जोली, जेसिका चस्टेन, रीज़ विदरस्पून, सल्मा हायेक, एशले जुड जैसे कई कलाकार ब्लैक ड्रेस में ही नजर आए और पूरे शो में मस्ती मजाक के साथ-साथ सभी ने बेबाकी से सेक्शुअल हैरेस्मेंट पर बात की. वहीं शो के होस्ट भी इस मामले पर बोलने और मजाक बनाने से पीछे नहीं हटे. शो में भारतीय मूल के अजीज अंसारी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और निकोल किडमैन को ‘‘बिग लिट्ल लाइस’’ में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया. ‘लेडी बर्ड’ के लिए अभिनेत्री साइओर्स रोनन को म्यूजिकल/कॉमेडी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला. निर्देशक गुइलेरमो डेल तोरो को गोल्डन ग्लोब्स के अपने पहले ही नामंकन में जीत हासिल हुई. उन्हें ‘द शेप ऑफ वॉटर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के पुरस्कार से नवाजा गया. इस श्रेणी में यह उनका पहला नामंकन था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*