‘पद्मावत’ के आगे ‘बाहुबली 2’ ने तोड़ा दम, इस मामले में ‘दंगल’ भी रही पीछे.

 
'पद्मावत' के आगे 'बाहुबली 2' ने तोड़ा दम, इस मामले में 'दंगल' भी रही पीछे.नईदिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हुई लेकिन फिल्म को लेकर लगातार हो रहे विवाद के कारण इसे कुछ राज्यों में रिलीज नहीं किया गया. भले ही फिल्म का देश में काफी विरोध हो रहा हो लेकिन विदेश में फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया रहा है. बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं और फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है.
 
दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म
इतने विरोध के बाद भी ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रही है और ओवरसीज भी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने ओवरसीज दो दिन में अच्छी कमाई की है. इतना ही नहीं फिल्म के पहले और दूसरे दिन के ओवरसीज कलेक्शन ने ‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ को भी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में इस फिल्म ने $ 367,984 यानि 1.88 करोड़ रुपए, न्यूजीलैंड में NZ$ 64,265 यानि 29.99 लाख रुपए और यूके में प्रिव्यू स्क्रिनिंग के दौरान इस फिल्म ने 88.08 लाख की कमाई की है.
 
‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ को छोड़ा पीछे
बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ ने जहां कुल $367k से शुरुआत की है वहीं एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने $212k की कमाई की थी और आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने पहले दिन $247k की कमाई की थी. वहीं अब अगर ‘पद्मावत’ के दूसरे दिन की ऑवरसीज कमाई की बात करें तो फिल्म ने अबतक ऑस्ट्रेलिया में 4.65 करोड़, न्यूजीलैंड में 76.10 लाख, यूके में 2.34 करोड़ और जर्मनी में 52.45 लाख की कमाई की है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने भी पूरी उम्मीद जताई थी कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 190 करोड़ रुपये के बजट से बनाई गई है और हिंदी समेत यह फिल्‍म तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज हुई है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*