हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के भोजपुरी फैन्‍स के लिए आई धमाकेदार खुशखबरी…

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के भोजपुरी फैन्‍स के लिए आई धमाकेदार खुशखबरी...नईदिल्‍ली: बिग बॉस के घर में नजर आ चुकीं प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जल्‍द बॉलीवुड में एंट्री की खबर हमने पहले ही आपको दी थी, अब हरियाणा और बॉलीवुड को अपने ठुमकों का फैन बनाने वाली सपना जल्‍द ही भोजपुरी फिल्‍म में भी धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं. सपना जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में नजर आएंगी और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में रवि किशन की फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ का एक गाना शूट किया है. बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के इसी सीजन में नजर आई हैं और शो में उन्‍हें काफी दमदार कंटेस्‍टंट माना जा रहा था.

बता दें कि बिग बॉस के घर में भी सपना ने कई बार जबरदस्‍त डांस परफॉर्मेंस दिया. इस शो के दौरान उनके साथ ‘तेरी आंखिया को यो काजल पर’ गाने पर चर्चित टीवी एक्‍टर हिना खान के साथ भी उनका डांस काफी वायरल हुआ था. इससे पहले उनके साथ शो के होस्‍ट सलमान खान ने ठुमके लगाये थे और दीपिका पदुकोण ने घर में सपना का डांस देखने की ख्‍वाहिश जाहिर की थी.

मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मौके पर सपना चौधरी ने कहा कि मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर है. बिग बॉस के बाद मेरे फैंस और बढ़े है, तो मुझ पर जिम्‍मेवारियां भी बढ़ी है. मेरे पास फिल्‍मों के ऑफर भी हैं. मैं हर फिल्‍में करूंगी, लेकिन थोड़ी मर्यादा में रहकर. सपना ने कहा, ‘ये मेरी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसमें मैंने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है. इसलिए दर्शकों से उम्‍मीद करती हूं कि उन्‍हें ये पसंद भी आये.’

बता दें कि सपना 2017 में गूगल पर भी छाई रहीं. वे गूगल के ईयर इन सर्च 2017 लिस्ट में तीसरे स्थान पर रही. एंटरटेनर में वे तीसरे नंबर पर हैं. दिल्ली के महिपालपुर में जन्‍मीं सपना 2008 में पिता के निधन के बाद से ही अपने परिवार की जिम्‍मेदारी संभाल रही हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*