केरल: माकपा कार्यकर्ताओं ने धारदार हथियार से की कांग्रेस नेता की हत्या, विरोध में कन्नूर बंद का ऐलान.

केरल: माकपा कार्यकर्ताओं ने धारदार हथियार से की कांग्रेस नेता की हत्या, विरोध में कन्नूर बंद का ऐलान.केरल: कन्नूर जिले के मत्तानूर में माकपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के युवा नेता की हत्या कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, माकपा कार्यकर्ताओं ने 29 साल के कांग्रेस नेता पर देसी बम और धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. कार से आए 4 लोगों ने उस पर हमला किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

देशी बम और धारदार हथियार से हमला 

मामले में पुलिस ने बताया कि कांग्रेस नेता सुहैब पर 4 अपराधियों ने देसी बम और धारदार हथियार से हमला किया. हमला के बाद घायल सुहैब को गंभीर हालत में थालचेरी स्थित इंदिरा गांधी को-ओपरेटिव अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दो अन्य घायल व्यक्तियों की हालत सामान्य है.

हत्या करने के लिए कार से आए थे 4 अपराधी 

हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना सोमवार की रात की है. सोमवार की रात कार से 4 लोग आए और मत्तानूर प्रखंड युवक कांग्रेस सचिव एसपी सुहैब पर हमला कर दिया. सुहैब के साथ पार्टी के दो अन्य सदस्यों पर भी देसी बम फेंका और धारदार हथियार से हमला किया. 

हमला के समय चाय की दुकान पर खड़ा था सुहैब

मत्तानूर प्रखंड युवक कांग्रेस सचिव एसपी सुहैब पर जिस समय हमला किया गया उस समय वह पार्टी के दो सदस्य थेरूर और रियाज के साथ सड़क के किनारे चाय की एक दुकान पर खड़ा था. 

मामले में प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने संदेह व्यक्त किया है कि यह पिछले सप्ताह इलाके में हुयी हिंसा के मामलों से संबद्ध है. भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा 3 और 5 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. इस बीच कांग्रेस ने हमला के विरोध में जिले में सुबह से लेकर शाम तक बंद रखने की घोषणा की है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*