नोएडा: मुठभेड़ में हरियाणा का 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश ढेर.

नोएडा: मुठभेड़ में हरियाणा का 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश ढेर.नोएडा: नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के ओमीक्रॉन सेक्टर के पास सोमवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश की मौत हो गई. इस दौरान बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली से एक सिपाही के भी घायल होने की खबर है. मारे गए बदमाश ने चार दिन पहले ग्रेटर नोएडा में रहने वाले एक भाजपा नेता से फोन पर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी.

आपराधिक वारदात को अंजाम देने आए थे बदमाश 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा में आए हैं. सूचना के आधार पर कासना पुलिस ने चेकिंग शुरू की. इस बीच मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को पुलिस ने शक होने पर रूकने का इशारा किया. इस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला.

भाजपा नेता से फोन पर मांगी थी 50 हजार रुपए की रंगदारी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. मारे गए बदमाश संजय पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. वह हरियाणा के करनाल जनपद का रहने वाला था. मारा गया बदमाश हत्या और लूट के कई मामलों में वांछित था. बताया कि यह बदमाश कुख्यात बदमाश मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य था. उसने भाजपा नेता पुष्कर सिंह से 4 दिन पहले फोन करके जेल में बंद मुकीम काला के नाम से 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगी थी. इस मामले में थाना कासना में पुष्कर सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था. बताया कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से विनय नाम का एक सिपाही भी घायल हुआ है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*