‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित बनेंगी जैकलीन, करेंगी ‘एक दो तीन’

'बागी 2' में माधुरी दीक्षित बनेंगी जैकलीन, करेंगी 'एक दो तीन'नईदिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो आए दिन कई गाने रिलीज होते हैं लेकिन फिर भी अब इंडस्ट्री में 90 के दशक के हिट गानों के रिमिक्स्ड वर्जन के बिना कोई फिल्म पूरी नहीं होती. इसी तरह जल्द रिलीज होने वाली टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ में भी 90 के दशक का एक हिट गाना नजर आने वाला है और यह गाना और किसी पर नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. दरअसल, हम यहां माधुरी के गाने ‘एक दो तीन’ की बात कर रह हैं और अगर आपको याद नहीं है तो बता दें यह गाना फिल्म ‘तेजाब’ का है.

हालांकि, इस गाने के रीमेक में माधुरी नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीज नजर आने वाली हैं और गाने की शूटिंग गुरुवार से शुरू भी की जा चुकी है. इस गाने को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अहमद खान मिल कर कोरियोग्राफ कर रहे हैं. गाने को लेकर अहमद ने एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कहा कि, यह गाना काफी मशहूर है और गाने के रीमेक के लिए मैंने गणेश आचार्य को कोरियोग्राफर सरोज जी के स्टेप्स को नए तरह से कोरियोग्राफ करने के लिए कहा है और गाने के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जैकलीन के लिए पिंक कलर की ही ड्रेस डिजाइन करेंगे.

बता दें, अहमद इसस पहले भी जैकलीन को ‘रेस 2’ के गाने ‘लत लग गई’ और ‘किक’ के गाने ‘जुम्मे की रात’ के लिए कोरियोग्राफ कर चुके हैं और उनका कहना है कि इस गाने के लिए जैकलीन एक अच्छा विकल्प हैं. हालांकि, जैकलीन के लिए यह गाना काफी महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि इस एक गाने ने माधुरी को काफी मशहूर कर दिया था और आज भी यह गाना काफी मशहूर है. खैर यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि एक दो तीन का रीमेक और जैकलीन का डांस वैसा ही धमाका मचा पाते हैं कि नहीं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*