बिग बॉस का यह कपल कुछ यूं मना रहा है Valentine’s Week.

बिग बॉस का यह कपल कुछ यूं मना रहा है Valentine's Week.नईदिल्ली: बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट और घर के लव बर्ड्स बंदगी कालरा और पुनीष शर्मा घर के बाहर भी एक दूसरे के साथ हैं. घर के अंदर कई बार दोनों के रिश्तों पर उंगलियां उठाई गईं. यहां तक की यह भी कहा गया कि दोनों यह सब सिर्फ कैमरा के लिए कर रहे हैं लेकिन घर के बाहर भी दोनों साथ हैं और एक साथ अपना पहला वेलेनटाइन वीक मना रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों का यह वीक 2 दिन पहले ही शुरू हो गया और बंदगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुनीष के साथ फोटो भी शेयर की है. 

इस तस्वीर में बंदगी व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है. वहीं पुनीष ब्लू जीन्स और व्हाइट शर्ट में दिखाई दे रहे हैं और दोनों ने अपने हाथों में एक प्ले बोर्ड पकड़ा हुआ जिस पर लिखा है तू मेरी गर्लफ्रेंड. इसके अलावा दोनों ने अपने हाथ में लाल गुलाब पकड़ा हुआ है और बैकग्राउंड में कई सारे दिल की शेप वाले गुब्बारे नजर आ रहे हैं.

बता दें, पुनीष और बंदगी इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. जहां से बंदगी ने पुनीष के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों रिवर क्रॉस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में दोनों को कई बार घरवालों और यहां तक की घर के बाहर मौजूद बिग बॉस के फैन्स द्वारा भी काफी कुछ सुनना पड़ा था. हालांकि, इस सब के बावजूद भी घर से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने साथ होने की खबरों की पुष्टि करते हुए सबका मुह बंद कर दिया. घर में दोनों ने एक दूसरे का काफी वक्त तक साथ दिया लेकिन बंदगी के घर से बेघर होने के बाद पुनीष काफी अकेले पड़ गए थे. खैर पुनीष बिग बॉस 11 के फाइनलिस्ट रहे थे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*