OMG! डायरेक्‍टर बनने से पहले तब्‍बू की साड़ियां प्रेस करते थे रोहित शेट्टी.

OMG! डायरेक्‍टर बनने से पहले तब्‍बू की साड़ियां प्रेस करते थे रोहित शेट्टी.मुंबई: बॉलीवुड में हर किसी फेमस पर्सनेलिटी के पीछे एक लंबे संघर्ष की कहानी जुड़ी हुई है. इस चकाचौंध भरी दुनिया में हर कोई सफलता तक पहुंचने से पहले मेहनत के कई पापड़ बेलता है. ऐसी ही कहानी है डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के पीछे, जिसका खुलासा उन्‍होंने खुद हाल ही में किया है. ‘गोलमाल’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों की सीरीज दे चुके रोहित शेट्टी तब्‍बू, काजोल जैसी हीरोइनों के स्‍पॉट बॉय रह चुके हैं. ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रैस’, ‘दिलवाले’, ‘सिंघम’ जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी 1995 में बनी फिल्‍म ‘हकीकत’ में तब्‍बू की साड़ियां प्रेस करते थे.

मिड-डे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस बात का खुलासा रोहित शेट्टी ने रिएलिटी शो ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार’ के दौरान किया है. इस रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍म ‘दिलवाले’ में काजोल को डायरेक्‍ट करने वाले रोहित शेट्टी कई फिल्‍मों में काजोल के मेकअप को टचअप करने और उनके स्‍पॉटबॉय का काम भी कर चुके हैं. रोहित शेट्टी अजय देवगन की कई फिल्‍मों जैसे ‘फूल और कांटे’, ‘सुहाग’, ‘प्‍यार तो होना ही था’ और ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्‍मों में असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर भी बन चुके हैं.

रोहित शेट्टी की डायरेक्‍टर के तौर पर पहली फिल्‍म साल 2003 में आई ‘जमीन’ थी. बता दें कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्‍मों के जबरदस्‍त एक्‍शन के लिए जाने जाते हैं. उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म ‘गोलमाल अगेन’ ब्‍लॉकबस्‍टर रही है. वह जल्‍द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म ‘सिंबा’ लेकर आ रहे हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*