कपिल शर्मा को याद आ रही है पुरानी टीम, ट्वीट कर बयां किया दर्द.

कपिल शर्मा को याद आ रही है पुरानी टीम, ट्वीट कर बयां किया दर्द.मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से लगभग 8 महीने बाद छोटे पर्दे पर वापसी की लेकिन उनके इस शो के पहले एपिसोड को दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया गया. इस बार कपिल एक गेम शो लेकर आए हैं लेकिन उनके इस गेम शो से उनके फैन्स काफी नाराज हुए हैं. हालांकि, शो में कपिल अपने पुराने अंदाज में ही नजर आए लेकिन जिस तरह के कपिल के फैन्स पुराने शो को मिस कर रहे हैं उसी तरह कपिल शर्मा भी अपनी पुरानी टीम को काफी मिस कर रहे हैं. 

कपिल के पुराने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ दोनों में ही उनके साथ सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, चंदन प्रभावकर, अली असगर और सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकारों ने काम किया है लेकिन कपिल के नए शो में उनके साथ केवल चंदन प्रभाकर, कीकू शादरा और सिद्धु ही नजर आए. इस वजह से कपिल ने भी अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए अपना दर्द बयां किया. कपिल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि वह भी अपनी टीम को काफी मिस कर रहे हैं.

दरअसल, कपिल ने यह ट्वीट अली द्वारा उन्हें दी गई शुभकामनाओं का रिप्लाई करेत हुए किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘थैंक्यू अली भाई… मैं आप सब को बहुत मिस कर रहा हूं… यह वही फ्लोर है जिस पर हम लोग कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग किया करते थे… सिर्फ मैं ही जानता हूं कि मैं किस तरह से आप सबके बिना इसकी शूटिंग कर रहा हूं… लव यू…’ 

गौरतलब है कि पिछले साल कपिल की खराब तबियत के चलते उनके इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया था. कपिल के पुराने शो में उनके साथ अली नानी के किरदार में नजर आते थे और दोनों एक साथ दर्शकों का मनोरंजन करते थे. वहीं कपिल के इस शो की बात करें तो इस शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन बतौर गेस्ट नजर आए थे. इसके अलावा ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के पहले एपिसोड से उनके फैन्स काफी नाराज हैं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में कपिल अपने इस शो में कुछ बदलाव करते हैं या नहीं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*