दिल्ली: ट्रैफिक पुलिस ने युवक को घसीट-घसीटकर पीटा, वायरल हुआ Video तो दी ये सफाई.

दिल्ली: ट्रैफिक पुलिस ने युवक को घसीट-घसीटकर पीटा, वायरल हुआ Video तो दी ये सफाई.नईदिल्ली: दिल्ली के पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास दो ट्रैफिक पुलिसवालों द्वारा एक युवक को घसीट-घसीटकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिटाई का वीडियो वायरल होते ही ट्रैफिक पुलिस डिपार्टमेंट की तरफ से एक बयान जारी किया गया. स्पेशल कमिश्नर ट्रैफिक पुलिस दीपेंद्र पाठक ने बयान जारी कर कहा कि वायरल वीडियो पटेल नगर का है और जो शख्स सड़क पर लेटा दिख रहा है, वह एक लड़की के साथ था. उन्होंने आगे कहा कि उसके पास बाइक के पेपर्स नहीं थे. उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारा और भागने लगा. उसे पकड़ने के लिए पुलिस जब पीछे भागी तो वह सड़क पर लेट गया, जिसके बाद उसे उठाकर साइड लाया गया. उन्होंने अपने बयान में कहा कि ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ओर से ही 100 नंबर की पीसीआर कॉल की गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो साफ दिख रहा है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक शख्स की पिटाई कर रहे हैं. इतना ही नहीं उसे जमीन पर घसीटा भी जा रहा है. आसपास खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. पीयुष हंस नाम के एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर भी किया है.

सोशल मीडिया में दिखाई दे रहा है कि भीड़ के बीच दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक शख्स को पीट रहे हैं, और जब वह भागने की कोशिश करता है तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़ते हैं.

इसके बाद आगे जाकर वह शख्स सड़क पर गिरा हुआ नजर आ रहा है पुलिसकर्मी उसे लात-घूंसों से मारते हुए घसीट रहे हैं. घटना के समय वहां तब वहां काफी लोग मौजूद थे, लेकिन कोई बीच बचाव करने के लिए आगे नहीं आया. लोग उसकी पिटाई का तमाशा देखते रहे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*