‘बागी 2’ रिलीज होने से पहले जरूर देखें दिशा पटानी का ये अंदाज.

'बागी 2' रिलीज होने से पहले जरूर देखें दिशा पटानी का ये अंदाज.नईदिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म ‘एमएस धोनी’ में एक छोटा सा रोल निभाया था और उसके बाद से ही वह देशभर में अपनी एक स्माइल की वजह से फेमस हो गईं. इसके बाद से दिशा लगातार अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. दिशा जल्द ही अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसी हफ्ते 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 
 
दिशा पटानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. इस बार हम आपको उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उनके अंदाज काफी अलग-अलग हैं. हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिशा पटानी ने बाताय था कि डांस के दौरान उनके सह कलाकार टाइगर श्रॉफ का मुकाबला करना मुश्किल है. टाइगर को हिंदी फिल्म उद्योग में सर्वश्रेष्ठ डांसर माना जाता है. 
 
दिशा ने ‘बागी 2’ में टाइगर के साथ डांस के अनुभव के बारे में कहा था, “मैं ‘बागी 2’ के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि वह बहुत मेहनती है और उनके ऊर्जा के स्तर का सामना करना बहुत कठिन है. यह मुश्किल था, लेकिन हमने तालमेल बैठाया.” 
 
दिशा ने ‘बागी 2’ के निर्देशक अहमद खान के साथ काम के बारे में कहा, “वह अद्भुत हैं और बहुत प्यारे हैं. फिल्म में जो भी प्रस्तुति दी है, उसकी वजह वही हैं.” अपने नृत्य कौशल के लिए पहचानी जाने वाली दिशा रोजाना व्यायाम के साथ डांस करती हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम पर डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. 

दिशा ने यह भी बताया था, “यह मेरा शौक है. मुझे डांस पसंद है और मैं नृत्य की अलग-अलग शैलियां सीखना चाहती हूं.”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*