लखनऊ: लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, पीड़िता बोली- ‘वो मुझे मुस्लिम बनाना चाहता है’

लखनऊ: लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, पीड़िता बोली- 'वो मुझे मुस्लिम बनाना चाहता है'लखनऊ: राजधानी लखनऊ में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित ने पीजीआई थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़ित ने धोखे से शादी करने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. पीड़ित के मुताबिक, फर्जी कागजात बनाकर पहले उसके साथ शादी की और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया. पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शादी कर ब्लैकमेल करने का लगाया
पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक ने उसके साथ धोके से शादी की और शादी के कुछ दिन बाद अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. पीड़ित युवती के मुताबिक उसने फर्जी कागजात बनाकर उसके साथ शादी की थी. 

बच्चे पैदा करने का दबाव 
पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी युवक पर आरोप लगाया है कि वो उसे मुस्लिम बनाना चाहता है और बच्चे पैदा करने का दबाव बना रहा है. 

पीड़िता को मिल रही है धमकी
पीड़िता के मुताबिक, जब उसने मुस्लिम बनाने और बच्चे पैदा करने के लिए मना किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा हैं.  

लखनऊ के रहने वाली है पीड़िता
पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपी युवक और पीड़िता दोनों ही प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*