प्रियंका चोपड़ा की Fan List में शामिल हुए एक्‍टर-कॉमेडियन वीर दास, ट्विटर पर कहा Thank You.

प्रियंका चोपड़ा की Fan List में शामिल हुए एक्‍टर-कॉमेडियन वीर दास, ट्विटर पर कहा Thank You.मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के दुनियाभर में लाखों फैन्‍स हैं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भी प्रियंका के फैन्‍स की कमी नहीं है. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं प्रियंका की तारीफ में अब स्‍टैंडप कॉमेडियन और एक्‍टर वीर दास उतरे हैं. वीर दास का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा को उनके जैसे छोटे कलाकार के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छोटी-मोटी भूमिकाएं और काम करने के लिए दरवाजे खोल दिए हैं. वीर ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रियंका को स्वतंत्र और स्टार शख्सियत कहा.

वीर ने लिखा, ‘मैं बस यह कहना चाहूंगा कि प्रियंका चोपड़ा एक स्वतंत्र और एक स्टार शख्सियत हैं, जिन्होंने मेरे जैसे छोटे कलाकार के लिए छोटी-मोटी चीजें करने के लिए दरवाजें खोल दिए, तो अगर आपको हम दोनों के बारे में आलेख लिखने की जरूरत महसूस होती है तो एक ऐसा आलेख लिखे, जो उन्हें श्रेय देता हो और उनकी सराहना करता हो.’

फिल्म ‘गो गोआ गॉन’ के अभिनेता वार्नर ब्रदर्स निर्मित एफबीआई सीरीज के शो ‘व्हिस्की कैवलियर’ के लिए अनुबंधित किए गए हैं. शो में वीर दास एफबीआई के मुख्य एजेंटों में से एक जय दत्ता के किरदार में नजर आएंगे. टीवी शो ‘इन थ्योरी’ के बाद अमेरिकी टेलीविजन में वीर का यह दूसरा शो है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ में एफबीआई एजेंट की भूमिका में पिछले कई सालों से नजर आ रही हैं. इन दिनों वह ‘क्‍वांटिको 3’ में नजर आ रही हैं.  

प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही बॉलीवुड में फिर से वापसी कर रही हैं. वह सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आएंगी. इस फिल्‍म का निर्देशन अली अब्‍बाज जफर करेंगे. एक दिन पहले ही इस फिल्‍म के साथ एक्‍ट्रेस दिशा पटानी के जुड़ने की खबर सामने आई है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*