बीजापुर: IDE ब्लास्ट की चपेट में आए दो मासूम, 1 की मौत एक घायल.

बीजापुर: IDE ब्लास्ट की चपेट में आए दो मासूम, 1 की मौत एक घायल.बीजापुर: छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर में आईडी ब्लास्ट की चपेट में दो मासूम आ गए जिसमें से एक बच्चे की मौत हो गई और एक घायल हो गया. घटना मिरतुर थाना क्षेत्र के बेचापाल की है. नक्सलियों के लगाए प्रेशर आईईडी की चपेट में बच्‍चे आ गए. आईईडी की चपेट में आकर 12 वर्षीय संजय ओयामि की मौत हो गई और 11 वर्षीय बबलू कडती घायल हो गया. घटना 29 अप्रैल की है. नक्सली धमकी के चलते परिजनों ने रिपोर्ट नहीं लिखाई थी. 

मिली जानकारी के अनुसार मिरतुर थाना क्षेत्र के बेचापाल गांव के रहने वाले 2  बच्चे साप्ताहिक बाजार जा रहे थे. इसी दौरान सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाने नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर आईईडी की चपेट में आ गये. ब्लास्ट में मृत बच्चे का नाम संजय ओयामी और घायल बच्चे का नाम बबलू कडती है.

घायल बच्‍चे के पिता पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल को ये बच्चे आईईडी ब्लास्ट के शिकार हुए. नक्सलियों के दबाव के कारण पुलिस को सूचना दिए बिना ही मृत बच्चे का दाह संस्कार कर दिया गया. घायल बच्चे का गांव में ही इलाज करवाया जा रहा था. घायल बच्चे की स्‍थिति में सुधार नहीं होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*