‘मेंटल है क्‍या’ के सेट से लीक हुआ कंगना रनौत का Look, देखें अतरंगी अंदाज के Inside Photos.

'मेंटल है क्‍या' के सेट से लीक हुआ कंगना रनौत का Look, देखें अतरंगी अंदाज के Inside Photos.मुंबई: कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी फिल्‍म ‘क्‍वीन’ में पहली बार नजर आई और इस फिल्‍म ने कंगना को बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ ही बना दिया. अब एक बार फिर यह दोनों एक्‍टर्स फिल्‍म ‘मेंटल है क्‍या’ के लिए साथ आए हैं. इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए जो पोस्‍टर शेयर किए गए थे, उन्‍होंने पहले ही कंगना और राजकुमार के किरदारों को लेकर काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी थी और इस फिल्‍म के सेट से कंगना का लुक लीक हो गया है. फिल्‍म के सेट पर कंगना बेहद अतरंगी कपड़ों में नजर आ रही हैं.  

एक्‍टर राजकुमार राव पिछले दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘स्‍त्री’ की शूटिंग में बिजी थे. ‘स्‍त्री’ में राजकुमार, श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं कंगना पिछले दिनों अपनी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में लगी थीं. शूटिंग के पहले दिन कंगना अलग-अलग तरह के कपड़ों में स्पॉट की गईं. कंगना के अलावा फिल्‍म के सेट पर एक्‍ट्रेस अमायरा दस्‍तूर भी नजर आईं.

राजकुमार ने बुधवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, “पहला दिन, आईए शुरू करें ‘मेंटल है क्या’. एकता कपूर, कंगना रनौत, प्रकाश कोवेलमुडी, कनिका ढिल्लों, रुचिका कपूर.”

अपने होम बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के तहत फिल्म को सह-प्रस्तुत कर रहीं निर्माता एकता कपूर ने ट्वीट किया, “ओह ये! जय माता दी.” ‘मेंटल है क्या’ कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता निर्माता प्रकाश कोवेलमुडी इसका निर्देशन करेंगे. वह ‘अनागनागा ओ धीरुडु और ‘साइज जीरो’ जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*