जब ‘धड़क’ के सेट पर जाह्नवी को दिखाई दी मां श्रीदेवी… 

जब 'धड़क' के सेट पर जाह्नवी को दिखाई दी मां श्रीदेवी... मुंबई: जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ के साथ बॉलीवुड में एट्री करेगीं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर भी नजर आएगें. इस साल की शुरुआत में जब जाह्नवी अपनी फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थी, तब उनकी मां और महान अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में निधन हो गया. फिर भी, जाह्नवी ने अपने आप को बहादुरी से संभाला और फिर से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरु की. आजकल जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में काफी बिजी है.

हाल ही मीडिया को दिए गए इंटरव्‍यू में जाह्नवी ने ‘धड़क’ के सेट पर हुए एक वाकये के बारे में बताया. उन्होनें कहा कि जब वह फिल्म के एक सीन को दोबारा देख रही थीं तब उन्हें एक सेकंड के लिए लगा कि उन्होनें अपनी मां को शॉट में देखा. जाह्नवी ने कहा, “मैं अपनी मां की बेटी हूं, इसलिए मैं उनकी तरह दिखती हूं, लेकिन मुझे पता है कि मैं अलग हूं. वो एक मोंटेज शॉट था जहां मैं एक सीन में दूध पी रही थी. एक सेंकेंड के लिए मैंने सोचा कि वह मां थीं. पर वह वहां नहीं थी, असल में उस शॉट में मैंने अपनी साइड प्रोफाइल को देखा था.’

जाह्नवी से पूछा गया कि उनको ऐसा कैसे महसूस हुआ तो वो कहती है कि मेरे पास मां की एक ऐसी फोटो है जिसमें वो सुबह-सु‍बह जूस पीती नजर आ रही हैं. तो उस समय मैं (जाह्नवी) उठती हूं और उनको अपने आसपास ढूंढती हूं. ऐसे में जब उन्‍हें एक कोने में जूस पीते देखती हूं तो यह पल मुझे सुकून देता है. धड़क मराठी ब्लॉकबस्टर ‘सैराट’ का रीमेक है और शशांक खेतान इसके निर्देशक हैं. फिल्म करण जौहर के धर्म प्रोडक्शंस के बैनर के नीचे बनी है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*