जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों ने मस्जिद के इमाम को भी नहीं बख्‍शा, चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों ने मस्जिद के इमाम को भी नहीं बख्‍शा, चलाईं ताबड़तोड़ गोलियांनईदिल्ली: जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को आतंकियों ने हनफिया मस्जिद के इमाम को गोली मार दी. इमाम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इमाम को कई गोलियां लगी हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इसी तरह ईद से पहले राइजिंग कश्‍मीर के एडिटर शुजात बुखारी को भी गोली मारी गई थी. इस बीच आतंकियों ने पुलिसकर्मी जावेद को 5 जुलाई को अगवा कर लिया था, जिनका शव बरामद किया गया है.

आतंकियों ने 45 वर्षीय मौलवी अशरफ पर अंधाधुंध फायरिंग की. इमाम के दोनों पैरों में गोलियां लगी हैं. इमाम की हालत को देखते हुए उन्हें श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलवामा के एसएसपी ने बताया कि हम मामले की तफ्तीश कर रहे हैं, जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मौलवी अशरफ बिजबेहाड़ा के रहने वाले हैं और वह मस्जिद में बतौर इमाम हैं.

इससे पहले पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में घर से अगवा पुलिसकर्मी का शव बरामद किया. आतंकवादियों ने उसे अगवा कर लिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र मिश्रा के निजी सुरक्षा अधिकारी के तौर पर तैनात कांस्टेबल जावेद अहमद को गुरुवार रात वेहिल में उसके घर से अज्ञात बंदूकधारी ने अगवा कर लिया था. अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल के सिर में गोली मारी गई. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी कुलगाम जिले में शेपोरा में सड़क किनारे मृत पाया गया. वहीं एक अन्य घटना में पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक पर गोलियां चलाई जिसमें वह घायल हो गया.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*