तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब कौन बन सकता है डॉ. हाथी? ये हैं दावेदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब कौन बन सकता है डॉ. हाथी? ये हैं दावेदारनईदिल्ली: टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का सोमवार को निधन हो गया. पिछले दस साल से चल रहा ये सीरियल और इसके किरदार घर घर में लोकप्रिय हैं. डॉ. हाथी का किरदार में उन्हीं में से एक है. खाने के प्रति अपना विशेष प्रेम रखने वाले इस किरदार का हंसता हुआ चेहरा अब हर कोई याद करेगा.

इसके साथ ही लोगों के मन में ये सवाल भी उठने लगा है कि अब सीरियल में ये किरदार कौन निभाएगा. इस सीरियल में इस किरदार को निभाने में सबसे पहले जो नाम है, वह है निर्मल सोनी का. वह शुरुआती दौर में डॉ. हाथी का किरदार निभा चुके हैं.

आज से दस साल पहले जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू हुआ था तब भी निर्मल सोनी ही डॉ. हाथी का किरदार निभाते थे. निर्मल सोनी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा, पुलिस  फैक्ट्री, कबूल है, जैसे शो कर चुके हैं. इसके अलावा वह शूटआउट एट लोखंडवाला, तेरा मेरा साथ रहे, एक्शन जैक्शन और दिल बेचार प्यार का मारा जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.  

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*