तेजप्रताप यादव ने राबड़ी आवास पर लगाए पोस्टर, लिखा- नो एंट्री नीतीश चाचा

तेजप्रताप यादव ने राबड़ी आवास पर लगाए पोस्टर, लिखा- नो एंट्री नीतीश चाचापटना: आरजेडी सुप्रीम लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने अपनी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर एक पोस्टर लगाया है. पोस्टर में लिखा है, ‘नो एंट्री नीतीश चाचा’. इसके साथ उन्होंने बीजेपी और आरएसएस पर फेसबुक अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी उनकी लोकप्रियता से घबराए हुए हैं. यही कारण है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया गया. उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने की बात भी कही. तेजप्रताप इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रुद्रा को लेकर भई चर्चा में हैं.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें परिवार और पार्टी में उपेक्षा किए जाने के गंभीर आरोप लगाए गए थे. पोस्ट में लिखा था कि उनके विधानसभा क्षेत्र महुआ में पार्टी के दो नेता उनकी छवि बिगाड़ रहे हैं और उनकी बातों पर खुद उनका परिवार ही ध्यान नहीं दे रहा है. उन्होंने यहां तक लिखा कि अगर यही सिलसिला चलता रहा तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. हालांकि कुछ समय बाद ही उनके पेज से पोस्ट हटा लिया गया था.

इसके बाद तेजप्रताप यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि एकबार फिर ‘चाचा’ ने उन्हें तोड़ने की कोशिश की है. तेज प्रताप ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘आरएसएस और भाजपाई आईटी सेल द्वारा मेरा अकाउंट हैक कर हमारे परिवार के बारे में दुष्प्रचार किया जा रहा है. पहले भी मेरे पिता का फ़ेसबुक पेज RSS के एक समर्थक द्वारा हैक किया गया था. वह हैकर काफ़ी दिनों जेल में भी रहा था.’

इससे पहले मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह अपनी मां के घर के बाहर ‘चाचा नीतीश’ के लिए ‘नो एंट्री’ का बोर्ड लगवाएंगे. तेजप्रताप ने कहा, ‘जब नीतीश कुमार को हमारे घर में भी नहीं घुसने दिया जाएगा तो महागठबंधन में उनकी एंट्री कैसे संभव है?’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*