नगर निगम बैठक में आया ‘दूल्हा’, पहले किया हंगामा फिर लूटी दावत

नगर निगम बैठक में आया 'दूल्हा', पहले किया हंगामा फिर लूटी दावतजयपुर: जयपुर में गुरुवार को हुए नगर निगम की बैठक में एक पार्षद दूल्हा बनकर पहुंच गया. नगर निगम के इस बैठक में और भी कांग्रेसी पार्षद शामिल होने आए थे. लेकिन बैठक से पहले नगर निगम मुख्यालय के बाहर जम कर हंगामा शुरू हो गया. वहां मौजूद पुलिस ने दूल्हे के रूप में आए पार्षद के साथ बैठक में शामिल होने आए बाकी कांग्रेसी पार्षदों को भी सदन के बाहर ही रोक दिया.

इस दौरान सदन के बाहर जमकर हंगामा हुआ. यहां तक कि इस हंगामे और धक्का-मुक्की में एक महिला पार्षद बेहोश भी हो गई. वहीं दूसरी ओर नगर निगम बोर्ड ने बिना विपक्ष के ही बैठक शुरू कर दी. हंगामें और शोर-शराबे का बीच 2 घंटे तक सदन की बैठक चली. हालांकि बैठक के बाद जब लंच का समय आया तो दूल्हे बनकर आए पार्षद हंगामा भूलकर दावत के लिए चल पड़े. यहां तक कि हंगामें में शामिल अन्य कांग्रेसी पार्षद भी लजीज खाने का लुत्फ उठाने लगे.

बता दें कि नगर निगम की यह 12वीं बैठक करीब छह महीने बाद नगर निगम के सदन में आयोजित की गई थी. हंगामा विपक्ष के उप नेता धर्म सिंघानिया के सदन में प्रवेश को लेकर शुरू हुआ. खबरों के मुताबिक वहां मौजूद पुलिस ने धर्म सिंघानिया को सदन की बैठक में जाने से रोकने के कारण पुलिस और कांग्रेस पार्षदों के बीच झड़प शुरू हो गई. देखते ही देखते ये इस झड़प ने बड़े हंगामें का रुप ले लिया. यहां तक कि हंगामें में कांग्रेस पार्षदों के कपड़े भी फट गए. कांग्रेसी पार्षदों ने सदन मे हो रही बैठक में धर्म सिंघानिया के बिना जाने से इनकार कर दिया और सदन के बाहर ही विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. 

वहीं दूल्हा बनकर आए पार्षद सुशील शर्मा की बात करें तो पार्षद महोदय का अंदाज अनोखा है. बता दें कि पार्षद सुशील शर्मा हर बार बैठक में नए अंदाज में नजर आते हैं. इतना ही नहीं सुशील शर्मा हर बार अपने अपने नए लुक के साथ विरोध भी अलग अंदाज में करते नजर आते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले शर्मा जी ऐसे ही बैठक में सांता क्लॉज बनकर पहुंचे थे. एक बैठक में तो शर्मा जी बैठक में मुर्गा बन गए थे. जबकि ऐसे ही दूसरे बैठक में कपड़े उतार कर नग्न प्रदर्शन किया था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*